24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Swara Bhasker: ‘मुझे समाज का डर लगने लगा था’, फहाद अहमद संग शादी के 1 साल बाद स्वरा ने किया खुलासा

Swara Bhasker और फहद अहमद ने पिछले साल शादी की थी. दोनों की शादी ने सबको चौंका दिया था. एक्ट्रेस ने हाल ही में फहद संग शादी से पहले समाज के डर के बारे में बात की.

Swara Bhasker अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने 1 साल पहले 2023 में समाजवादी पार्टी के नेता और सोशल एक्टिविस्ट फहद अहमद से शादी की थी. अब दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं. हाल ही में स्वरा भास्कर ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि फहद अहमद से शादी के पहले वह काफी डरी हुई थीं. इस बीच उन्होंने बताया कि उन्हें गैर धर्म में शादी करने से पहले समाज का डर लगने लगा था.

स्वरा भास्कर शादी से पहले क्यों डरी हुई थीं

स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने हाल ही के अमृता राव के यूट्यूब चैनल ‘कपल ऑफ थिंग्स’ के साथ एक इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्हें बताया कि उन्हें फहद अहमद से शादी करने से पहले किस तरह का डर सता रहा था. उन्होंने कहा कि, “मेरे दिमाग में एक ही चीज चलती रहती थी कि अगर मैं फहद से शादी करूंगी, तो मुझे बॉलीवुड पार्टियों में इनवाइट नहीं किया जाएगा.”

Also Read: Swara Bhasker: प्रेग्नेंट हैं स्वरा भास्कर, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की गुडन्यूज, कहा- कभी-कभी आपकी…

Also Read: Swara Bhasker Wedding: कौन हैं स्वरा भास्कर के पति फहद अहमद ? जानिये उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी सभी बातें

स्वरा ने लोगों के रिएक्शन पर कहा

स्वरा भास्कर ने आगे कहा कि, “मैं अपनी जिंदगी के सबसे अजीब से दौर में थी. मुझे नहीं पता था कि लोग कैसे जज करेंगे. मैंने हमेशा गलत लोगों पर भरोसा किया जिन्होंने मुझे कई बार नीचा भी दिखाया. कई लोगों ने मेरा भरोसा तोड़ा. हमारे बीच उम्र का फासला भी था. मुझे लगता था कि ये संभव नहीं है ज्यादा हो जाएगा, मेरे लिए ये शॉकिंग था. मुझे दूसरे लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन उस समय मैं ऐसा क्यों सोच रही थी, मुझे नहीं पता. मैं बहुत फ्रैंक इंसान हूं. मैंने खुद से कहा कि कोई बात नहीं तुम अभी जो फील कर रही हो, फील करो.”

स्वरा भास्कर के अंकल ने की मदद

स्वरा भास्कर जब इतनी उलझनों से घिरी हुई थीं, उस वक्त उनके अंकल ने उन्हें अपने प्यार का एहसास कराया. उन्होंने स्वरा को एक उदाहरण देकर सवाल किया कि, “क्या अगर तुम्हारे सामने कोई ऐसा बंदा आता है जिसमें वो सारी खूबियां होंगी जो तुम्हें चाहिए तो क्या तुम उसे चुनोगी? इस पर स्वरा ने फटाक से मना कर दिया. यही वो मोमेंट था जब उन्हें फहद के प्रति अपने प्यार का एहसास हुआ.” बता दें कि स्वरा भास्कर और फहद अहमद की पहले मुलाकात मुंबई में हुए एक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे उन्हें प्यार हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें