24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: ACB की बड़ी कार्रवाई, RTO कार्यालय का क्लर्क 6 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

हजारीबाग में एसीबी ने आरटीओ कार्यालय में कार्यरत क्लर्क विकास कच्छप को रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल एसीबी आगे की कार्रवाई करने में जुट गयी है.

हजारीबाग: झारखंड में एसीबी ने भ्रष्टचार के खिलाफ एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है. मामला हजारीबाग का है. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आरटीओ कार्यालय में पदस्थापित क्लर्क विकास कच्छप को रंगे हाथ छह हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. फिलहाल एसीबी आगे की कार्रवाई करने में जुट गयी है.

परमिट रिनुअल कराने के नाम पर मांग रहा था पैसा

जानकारी के मुताबिक क्लर्क विकास कच्छप ने राज कुमार नामक एक शख्स से 6 हजार रुपये परमिट रिनुअल कराने के एवज में मांगा था. बता दें कि आवेदक विजय नामक बस संचालक का मालिक है और उनका बस रांची देवघर मार्ग पर चलता है. आवेदक यह पैसे नहीं देना चाहता था. इसलिए उसने इसकी शिकायत एसीबी हजारीबाग से की. आवेदक के आवेदन पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने तुरंत संज्ञान लिया और मामले का सत्यापन किया. इसके बाद एसीबी ने जाल बिछाया और आरोपी विकास कच्छप रंगे हाथों पकड़ा जिसमें इस बात की पुष्टि हो गयी. जिसके बाद एसीबी ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार करने के बाद दर्ज किया मामला

आरोपी विकास कच्छप को एसीबी की टीम ने जाल बिछा कर फंसाया और इसके बाद उसे रंगे हाथ पकड़ने के बाद उसे गिरफ्तार किया. इसके बाद विकास कच्छप के खिलाफ हजारीबाग थाना में कांड संख्या 11/24 के तहत दर्ज किया गया. बता दें, गिरफ्तार आरोपी विकास कच्छप हिनू, डोरंडा थाना क्षेत्र का निवासी है.

Also Read: ACB Trap: लातेहार से 20 हजार रुपए रिश्वत लेते एएसआई गिरफ्तार, एसीबी की टीम ने ऐसे दबोचा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें