24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

20 हजार सस्ता मिलेगा iPhone 15 Pro, यहां है डील

iPhone 15 Pro Discount: Flipkart पर 27 सितंबर से Big Billion Days Sale शुरू होने वाली है. प्लस मेंबर्स को एक दिन पहले ही सेल का ऐक्सेस मिलेगा. नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो इस सेल का फायदा उठा सकते हैं.

iPhone 15 Pro Discount: नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट पर आने वाली सेल का फायदा उठा सकते हैं. ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म Flipkart पर 27 सितंबर से Big Billion Days Sale शुरू होने वाली है. प्लस मेंबर्स को एक दिन पहले ही सेल का ऐक्सेस मिलेगा.

सेल के दौरान आकर्षक कीमत पर उपलब्ध

यदि आप iPhone खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो iPhone 15 Pro पर विचार कर सकते हैं, जो सेल के दौरान आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगा. Flipkart BBD Sale में iPhone 15 Pro की कीमत 89,999 रुपये होगी. इसका प्राइस ब्रेकअप भी कंपनी ने साझा किया है.

iPhone 15 Pro की कीमत कितनी है?

iPhone 15 Pro की मूल कीमत 1,09,900 रुपये है, जबकि सेल प्राइस 99,999 रुपये है. ग्राहक को इस पर 5,000 रुपये का बैंक ऑफर भी मिलेगा. इसके अलावा, आपको 5,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा, जिससे कुल डिस्काउंट 20,000 रुपये का मिल जाएगा.

एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा

ऊपर बताये गए सभी ऑफर्स के बाद, फोन की कीमत 89,999 रुपये हो जाती है. वहीं, Flipkart VIP कस्टमर्स को 2,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा. इस स्मार्टफोन में 6.1-इंच का Super Retina XDR डिस्प्ले है. यह A17 Pro प्रॉसेसर के साथ आता है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करता है. यह हैंडसेट 48MP का मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा से लैस है.

iPhone 16 Discount: 50 हजार से सस्ता यहां मिल रहा लेटेस्ट आईफोन, खरीदने को टूट पड़े लोग

iPhone 16 Sale: आईफोन 16 सीरीज की बिक्री हो गई शुरू, ऐपल स्टोर के बाहर लगी ग्राहकों की कतार

iPhone 16 Sale: 8 मिनट में घर आयेगा आईफोन 16, इन प्लैटफॉर्म्स पर मिल रही सुविधा

Sabse Bada iPhone: भारतीय मूल के यूट्यूबर ने बना डाला 7 फीट का आईफोन, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें