24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Road Accident: मध्य प्रदेश में ट्रक और ऑटो की टक्कर, हादसे में 7 लोगों की मौत, जम्मू कश्मीर में पोल ​​ड्यूटी में लगा वाहन दुर्घटनाग्रस्त

Road Accident: मध्यप्रदेश के दमोह में मंगलवार को एक ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जबकि जम्मू कश्मीर में एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार चार लोग घायल हो गये हैं.

Road Accident: मध्य प्रदेश के दमोह में बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक ऑटो और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान ऑटो ट्रक के नीचे दब गया. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि चार लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. यह हादसा मध्य प्रदेश के कटनी मार्ग पर हुआ. दमोह पुलिस अधीक्षक श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने बताया कि यह घटना दोपहर की है. घायलों लोगों को सड़क पर बनाए गए विशेष गलियारे के जरिए जबलपुर पहुंचाया गया.

जम्मू कश्मीर में भी पोल ड्यूटी में लगा वाहन पलटा
जम्मू-कश्मीर से भी हादसे की खबर आ रही है. पुंछ के मंगनार गांव में पोल ​​ड्यूटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. हादसे में चार लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल मतदान कर्मियों में से एक ने कहा कि हम चुनाव ड्यूटी के लिए जा रहे थे, और गंतव्य के रास्ते में वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वाहन में 15 लोग मौजूद थे. जिनमें चार कर्मियों को चोट लगी है.

Also Read: Israel Biggest Attack: इजराइल के हमले से दहला लेबनान, 558 पहुंची मृतकों की संख्या, 1835 से ज्यादा हुए घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें