24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna Crime : पटना में रंगदारी के लिए दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, मैनेजर का मोबाइल भी लूटा

Patna Crime : पटना में मंगलवार को दो अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर दिनदहाड़े तीन राउंड हवाई फायरिंग कर दी. यह घटना कंकड़बाग के रामविलास चौक की है. मामले में पुलिस छानबीन में जुटी है.

Patna Crime : राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में मंगलवार (24 सितंबर) को अपराधियों ने रंगदारी मांगने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. यह गोलीबारी एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के पास की गई. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है.

रंगदारी के लिए गोलीबारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामविलास चौक के समीप कुछ अज्ञात अपराधी बिल्डिंग के पास पहुंचे और रंगदारी की मांग करने लगे. जब बिल्डिंग के मैनेजर ने इनकी मांग को ठुकराया तो अपराधियों ने मौके पर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग कर दी. इस दौरान अपराधियों ने बिल्डिंग मैनेजर का मोबाइल फोन भी लूट लिया है. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दहशत में आ गए.

पुलिस ने की दो अपराधियों की पहचान

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल दो अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने मौके से एक कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें: Bihar Land Registry: जमाबंदी की अनिवार्यता पर सुप्रीम कोर्ट में टल गई सुनवाई, अब इस दिन होगा फैसला

क्या बोले एसडीपीओ

इस मामले में सदर एसडीपीओ अभिनव ने बताया कि मंगलवार को 2 बजे पुलिस को गोलीबारी की सूचना मिली कि कंकड़बाग थाना क्षेत्र में दो असामाजिक तत्वों ने तीन राउंड फायरिंग की है और मैनेजर का मोबाइल छीन लिया है. प्रथम दृष्टया यह रंगदारी का मामला लग रहा है. पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों का फूटेज खंगाला है जिससे कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. मामले में दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

इस वीडियो को भी देखें : अशोक चौधरी के पोस्ट पर मचा बवाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें