24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News : यौन शोषण के आरोप में युवक गया जेल

Giridih News : शादीशुदा महिला को शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Giridih News : गावां थाना क्षेत्र के पिहरा पूर्वी पंचायत स्थित एक मुहल्ले की शादीशुदा महिला ने एक युवक पर शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण कर बाद में छोड़ देने का आरोप लगाया है. गावां थाना में दिये गये आवेदन में महिला ने कहा है कि माल्डा निवासी रोहित ठठेरा, पिता लक्ष्मी ठठेरा शादी करने का प्रलोभन देकर उसे बहला फुसलाकर ले गया व लगभग एक माह तक यौन शोषण किया. बाद में उसे मारपीट कर भगा दिया. महिला तीन बच्चे की मां भी है. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक रोहित ठठेरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थाना प्रभारी ने कहा कि महिला के बयान पर गावां थाना में कांड संख्या 99/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

प्रखंड परिसर से बाइक की चोरी :

बेंगाबाद प्रखंड परिसर से चोरों ने मंगलवार की दोपहर को स्पलेंडर पल्स बाइक की चोरी कर ली. पीड़ित ने इसकी जानकारी बेंगाबाद पुलिस को देकर छानबीन की मांग की है. आवेदन में पीड़ित लुप्पी पंचायत के लोधरातरी गांव निवासी रीतलाल महतो ने कहा है कि वे दोपहर को अपने स्पलेंडर पल्स बाइक संख्या जेएच 11 यू 0672 से प्रखंड कार्यालय आवश्यक कार्य से आये थे. परिसर में बाईक खडी कर कार्यालय के अंदर गये. कुछ देर बाद जब वे वापस आये तो उसकी बाइक गायब थी. इसके बाद परेशान होकर बाइक की खोजबीन करने लगे. काफी खोजबीन के बाद भी बाइक का सुराग नहीं मिलने से परेशान होकर बेंगाबाद थाना में आवेदन देकर खोजबीन की गुहार लगायी है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

साप्ताहिक हाट से बाइक की चोरी :

देवरी थाना क्षेत्र के चतरो साप्ताहिक हाट में मंगलवार को बाइक से सब्जी खरीदने गये युवक का स्प्लेंडर बाइक चोरी हो जाने का मामला सामने आया है. इस संबंध में देवरी थाना क्षेत्र के पतालडीह गांव के राजकुमार यादव ने बताया कि मंगलवार को चतरो साप्ताहिक हाट सब्जी खरीदने स्प्लेंडर बाइक (संख्या जेएच 11 ए डी 7495) से गये थे. बाइक को पीपल पेड़ के छाव में खड़ा कर सब्जी खरीदने चले गये. सब्जी खरीदने के वापस आए तो बाइक गायब था. इस संबंध में देवरी थाना प्रभारी सोनू कुमार साहू ने बताया कि बाइक चोरी होने की सूचना मिली है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें