24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News : ससुरालवालों ने मारपीट कर विवाहिता को घर से निकाला

Giridih News : पारिवारिक विवाद में ससुराल वालों ने एक विवाहिता को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया.

Giridih News : पारिवारिक विवाद में ससुराल वालों द्वारा एक विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिए जाने का मामला सामने आया है. मामला गांडेय थानांतर्गत डोकीडीह गांव का है. इस बाबत पीड़िता शबाना खातून (पिता खुर्शीद आलम) ने बताया कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है और उसे हमेशा प्रताड़ित करते हैं. कहा कि इस मामले में कई बार पंचायती भी हुई. थाना में समझौता भी हुआ, पर इसके बाद भी ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते हैं. इसी दौरान रविवार को मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया. घटना के बाद मायके वालों ने उसे सीएचसी गांडेय लाकर प्राथमिक उपचार करवाया. यहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. मामले की सूचना गांडेय थाना को दे दी गयी है. पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

फसल चरने की शिकायत पर कृषक के साथ मारपीट

गांडेय. फसल चरने की शिकायत पर मवेशी मालिक व उसके परिजनों ने कृषक के साथ जमकर मारपीट की. मारपीट के बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सीएचसी गांडेय लाया, जहां उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए गिरिडीह रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार पहरमा निवासी लालो पंडित अपने खेत में खाद डालने गया था. इस बीच उसने संतु पंडित से मवेशी द्वारा फसल चर जाने की शिकायत की. घायल लालो पंडित ने बताया कि शिकायत करने पर संतू पंडित उत्तेजित हो गये और हाथापाई करने लगे. इस क्रम में संतू पंडित, इसकी पत्नी एवं पुत्र दौलत पंडित ने उस पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. इस घटना में उसके सिर पर गंभीर चोट आयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें