24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनुब्रत से मिलने गये मंत्री चंद्रनाथ व सिउड़ी के विधायक को मिली मायूसी

अनुब्रत का जहां स्थानीय लोगों व तृणमूलियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया, वहीं उन्हीं की पार्टी के कुछ नेता उनसे मिलने नहीं गये.

बोलपुर. पशु तस्करी के मामले में दो वर्ष बाद दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिलने पर आरोपी तृणमूल कांग्रेस नेता अनुब्रत मंडल उर्फ केष्टो मंगलवार को बोलपुर के नीचूपट्टी स्थित अपने घर पहुंचे. अनुब्रत का जहां स्थानीय लोगों व तृणमूलियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया, वहीं उन्हीं की पार्टी के कुछ नेता उनसे मिलने नहीं गये. बोलपुर से सांसद असीत माल व जिला परिषद सभाधिपति काजल शेख केष्टो से मिलने उनके घर नहीं गये. इसे लेकर पार्टी व स्थानीय लोगों में खूब चर्चा होती रही. इसके अलावा तृणमूल के ही कुछ ऐसा नेता भी हैं, जो केष्टो से मिलने उनके घर तो गये, लेकिन उन्हें मायूसी मिली. घर के बाहर खड़ी पुलिस ने बोलपुर के विधायक व मंत्री चंद्रनाथ सिन्हा और सिउड़ी के विधायक विकास रायचौधुरी को घर के अंदर नहीं दाखिल होने दिया. समझा जाता है कि केष्टो के इशारे पर ही पुलिस ने ऐसा किया. मंत्री चंद्रनाथ सिन्हा व विकास रायचौधुरी ने घर में प्रवेश करना चाहा, लेकिन सुरक्षा में तैनात पुलिसवालों ने उन्हें रोक दिया. उसके बाद दोनों नेताओं को वहां से बैरंग लौटना पड़ा. बाद में इस बाबत पूछने पर विकास रायचौधुरी ने कहा कि हमारे अभिभावक अभी काफी व्यस्त हैं. सही समय पर हमलोग उनसे मिलेंगे. बोलपुर की प्रशासनिक सभा में नहीं पहुंचे केष्टो : मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली की तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा होकर बीरभूम के बोलपुर स्थित अपने घर पहुंचे अनुब्रत मंडल मंगलवार को जिले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में हुई प्रशासनिक सभा में नहीं पहुंची. बोलपुर के गीतांजलि सभागार में बाढ़ की स्थिति व क्षति को लेकर आयोजित प्रशासनिक बैठक में मुख्यमंत्री के कुछ अहम घोषणाएं कीं. पार्टी के करीबी सूत्रों की मानें, तो अनुब्रत मंडल की मुख्यमंत्री व तृणमूल की मुखिया ममता बनर्जी से निजी मुलाकात हुई है. हालांकि मंगलवार को प्रशासनिक बैठक के बाद अनुब्रत के सरकारी गेस्ट हाउस ””रंगबितान’ में जाकर मुख्यमंत्री से मिलने की खबरें भी चल रही हैं. लेकिन इनकी पुष्टि अभी नहीं हो पायी है. विधायक विकास रायचौधुरी ने बताया कि आज ही अनुब्रत घर लौटे हैं. उनके पैर में दर्द है, जिससे वह प्रशासनिक सभा में नहीं जा पाये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें