24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama में आएगा 15 साल का लीप, काव्या ने किया कंफर्म, बोली- सारे स्टारकास्ट शो छोड़ेंगे

Anupama: राजन शाही के शो अनुपमा को लेकर खबरें आ रही थी कि इसमें 15 साल का लीप आने वाला है. अब काव्या की भूमिका निभाने वाली मदालसा शर्मा ने भी इस बात को कंफर्म किया है. एक्ट्रेस ने कहा अभी बहुत से किरदार बाहर निकलेंगे.

Anupama: अनुपमा की स्टारकास्ट में हाल ही में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. वनराज की भूमिका निभाने वाले सुधांशु पांडे ने राजन शाही के शो से बाहर हो गए. अभिनेता के अचानक शो छोड़ने से फैंस हैरान रह गए. उनके बाद मदालसा शर्मा बाहर हुईं. उन्होंने अनुपमा में काव्या शाह की भूमिका निभाई. वह वनराज की दूसरी पत्नी थी. यहां तक ​​कि उनका बाहर निकलना भी किसी शॉक से कम नहीं था. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके किरदार में करने को ज्यादा कुछ बचा नहीं था, इसलिए वो मेकर्स के साथ बैठी और आपसी निर्णय लिया.

मदालसा ने अनुपमा में आने वाले लीप को लेकर क्या कहा

इन-दिनों अनुपमा को लेकर खबरें आ रही हैं कि शो में 15 साल का लीप आने वाला है. अब मदालसा शर्मा ने इस बात को कंफर्म कर दिया है. उन्होंने सास, बहू और बेटियां संग बात करते हुए कहा, सीरियल में 15 साल का लीप आने वाला है. आपने सुना ही होगा और मुझे लगता है कि बहुत सारे लोग अभी बाहर निकलेंगे.

लीप के बाद फैंस क्या करेंगे मिस

उनसे जब पूछा गया कि लीप के बाद की कहानी क्या होगी. इसका जवाब देते हुए मदालसा ने कहा, इस बारे में मैं कमेंट नहीं कर सकती हूं. हालांकि मेकर्स कमाल के हैं और वो जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न जरूर लाएंगे. ये रिश्ता क्या कहलाता है 15 सालों से चल ही रहा है न, तो अभी अनुपमा को तो 4 साल ही हुआ है. मैं ये जरूर कह सकती हूं कि दर्शक काव्या, अनुपमा और वनराज के एंगल को मिस करेंगे. हालांकि, वे नए किरदार से भी बहुत जल्दी जुड़ जाएंगे.

मदालसा शर्मा ने क्यों छोड़ा अनुपमा

मदालसा शर्मा ने अनुपमा छोड़ने के अपने डिसीजन पर बात की. उन्होंने कहा, यह अचानक लिया गया फैसला नहीं था. बस अनाउंसमेंट अचानक हुई. यह फैसला करीब एक महीने पहले किया गया था. मैं अपने किरदार के ग्राफ को लेकर निर्माताओं से बातचीत कर रही थी. यदि आप देखेंगे तो अनुपमा में मेरा किरदार काव्या पहले दिन से ही शो में एकमात्र मसाला रहा है. वह शो की प्रेरक शक्ति थीं. अनुपमा और वनराज के साथ काव्या शो के तीन स्तंभों में से एक थी. हालांकि, ढाई साल बाद चीजें बदल गईं. अब बहुत सारे ट्रैक चल रहे हैं. मैंने निर्माताओं से मेरे किरदार को पहले की तरह करने के लिए कहा, हालांकि बाद में बात नहीं बनी और मुझे छोड़ना पड़ा.

Also Read- Anupama Twist: इस वजह से कभी नहीं होगी अनुज-अनुपमा की शादी, सागर-मीनू के अफेयर का खुलेगा राज

Also Read- Anupama Twist: सागर-मीनू की लवस्टोरी का ये बनेगा विलेन, गुपचुप तरीके से करेंगे शादी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें