24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आएगा लीप, इस नए विलेन की होगी एंट्री, सवी-रजत की जिंदगी करेगा बर्बाद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में अपनी बेहतरीन कहानी से दर्शकों को खूब लुभा रहा है. कहा जा रहा है कि शो में छोटा सा लीप आएगा. जिसके बाद संगम राय की एंट्री होगी.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम है किसी के प्यार में टॉप टीवी शो में से एक है. शक्ति अरोड़ा ने कुछ महीने पहले सीरियल छोड़ दिया था और अब, भाविका शर्मा के साथ लीड रोल में हितेश भारद्वाज नजर आ रहे हैं. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त है और फैंस सवी और रजत की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं. लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि दोनों ने सई की खातिर शादी कर ली. उनके बीच हर रोज प्यारी नोंक-झोंक होती है. इधर रजत की एक्स वाइफ अपनी बेटी को वापस पाने के लिए कोशिश कर रहे हैं.

गुम है किसी के प्यार में होगी कौन सी नई एंट्री

सवी, सई से बहुत प्यार करती है और वह अपनी बेटी के लिए कुछ भी कर सकती है. ऐसा कहा गया है कि शो लीप लेगा और कुछ नए किरदार एंट्री करेंगे. अब इसमें नए विलेन की एंट्री होगी, जो रजत और सवी की जिंदगी को बर्बाद कर देगा. संगम राय गुम है किसी के प्यार में एंटर करने वाले हैं. एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म शहजादा में नजर आए थे. वह अब शो में जिगर पटेल के रूप में प्रवेश करेंगे.

गुम है किसी के प्यार में एंट्री करने पर क्या बोले संगम

यह एक दिलचस्प किरदार होगा जो कभी पॉजिटिव तो कभी नेगेटिव होगा. संगम ने अपनी नई भूमिका के बारे में आईएएनएस से बात की. उन्होंने कहा कि जिगर एक लेयर्ड किरदार है. उन्हें पर्सनली ऐसे किरदार निभाने में मजा आ रहा है. उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को भी मजा आएगा और किरदार पसंद आएगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि जिगर का किरदार शो में क्या बदलाव लाएगा.

गुम है किसी के प्यार में इस वजह से होता है ट्रोल

गुम है किसी के प्यार में ने जबसे लीप लिया है. तब से शो को काफी ट्रोल किया जा रहा है. जहां सवी और ईशान की जोड़ी हिट थी, लेकिन मेकर्स ने उनका डेथ ट्रैक पेश किया. बाद में कहानी करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी दहिया स्टारर ये है मोहब्बतें जैसी लगने लगी. इसमें भी सवी को एक बच्ची से अटैचमेंट हो जाती है और वो उसके पापा से शादी कर लेती है.लोगों को लग रहा है कि मेकर्स पूरी कहानी कॉपी कर रहे हैं.

Also Read- Ghum Hain Kisikey Pyaar Meiin: घर छोड़कर जाने का फैसला करेगी सवी, क्या रजत संग रिश्ता बनने से पहले ही जाएगा टूट

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के बाद इस एक्ट्रेस की चमकी किस्मत, नए शो में आएगी नजर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें