24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: गिरिडीह में NH मुख्य सड़क के किनारे युवक का शव बरामद, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

गिरिडीह में बेंगाबाद-मधुपुर एनएच मुख्य मार्ग के किनारे एक युवक का शव बरामद हुआ है. परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है.

गिरिडीह, राकेश सिन्हा : गिरिडीह के बेंगाबाद-मधुपुर एनएच मुख्य मार्ग के किनारे स्थित सोनवाडीह मैदान के पास बुधवार की सुबह एक 37 वर्षीय युवक का शव मिला है. मृतक की पहचान रातडीह गांव निवासी अरुण मंडल के रूप में हुई है. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है.

ग्रामीण सुबह जब शौच के लिए बाहर निकले तब शव को देखा

बताया जाता है कि गिरिडीह के ग्रामीण सुबह सुबह जब शौच के लिए बाहर निकले तो उन्होंने युवक का शव देखा. इसके बाद हो हल्लाकर आसपास के लोगों को एकत्रित किया. उपस्थित भीड़ में से कुछ लोगों ने मृत युवक की पहचान कर इसकी सूचना पुलिस और परिजनों को दी. जानकारी मिलते ही तुरंत घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. वहीं, मौके पर पहुंच मृत युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है.

परिजनों का आरोप- हमलावरों ने हत्या को दुर्घटना का रंग देने की कोशिश की

परिजनों का आरोप है कि हमलावरों ने इसे दुर्घटना का रंग देने की कोशिश की है. यही वजह कि उसकी बाइक शव से दूर बरामद हुई है. परिवारिक के सदस्यों ने बताया कि बाइक पर एक खरोच भी नहीं है. मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान पाये गये हैं. वहीं, जानकारों का कहना है कि कुछ दिन पहले उसकी किसी व्यक्ति के साथ विवाद भी हुआ था. जिस मामले को पुलिस ने रफा-दफा कर दिया था. हत्या को इस घटना से भी जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल, खबर लिखे जाने तक पुलिस शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है. दूसरी तरफ परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Also Read: Jharkhand News: गिरिडीह में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने पड़ोसी की कर दी हत्या, काम करने जा रहा था उसी वक्त किया हमला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें