22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ICAI CA final exam 2024 : दीपावली के चलते बदली सीए फाइनल परीक्षा की तारीख, जानें कब होगी परीक्षा

आईसीएआई ने सीए फाइनल एग्जाम की तारीख दीपावली के चलते स्थगित कर दी है. जानें विस्तार से...

ICAI CA final exam 2024 : इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने दीपावली की वजह से 1 नवंबर, 2024 को होनेवाली सीए फाइनल परीक्षा को स्थगित कर दिया है. परीक्षा की नयी तारीख को लेकर आईसीएआई की ओर से नया शेड्यूल जारी किया गया है.

परीक्षा की नयी तारीख

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की ओर से जारी किये गये नये शेड्यूल के अनुसार अब ग्रुप-1 की परीक्षा 3, 5 व 7 नवंबर और ग्रुप-II का एग्जाम 9, 11 व 13 नवंबर को होगा. इससे पहले दोनों ग्रुप की परीक्षा 1 से 11 नवंबर के बीच होनी थी. आईसीएआई ने एक आधिकारिक नोटिस में यह अपडेट साझा किया है.

नहीं बदला है अन्य परीक्षाओं का शेड्यूल  

सीए फाइनल एग्जाम की तिथियों में बदलाव के बावजूद, चार्टर्ड अकाउंटेंट्स पोस्ट क्वालिफिकेशन कोर्स (सीएपीसी) परीक्षाओं के कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं होगा, जिसमें इंटरनेशनल टैक्सेशन-असेसमेंट टेस्ट (आईएनटीटी-एटी) और इंश्योरेंस एंड रिस्क मैनेजमेंट (आईआरएम) टेक्निकल एग्जामिनेशन शामिल हैं. ये परीक्षाएं नवंबर 2024 में निर्धारित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें