23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Karwa Chauth Special Lehariya Saree: करवाचौथ पर आपको देगी एक नया लुक और कम्फर्टेबल फ़ील, पहनें ये डिजाइनर लहरिया साड़ी

इस करवाचौथ पर स्टाइल और कम्फर्ट का परफेक्ट मिश्रण पाएं इस डिजाइनर लहरिया साड़ी के साथ.पारंपरिक लहरिया प्रिंट और हल्के फैब्रिक वाली यह साड़ी आपको देगा एक नया और खास लुक, पूरे दिन की पूजा के दौरान कम्फर्ट के साथ

Karwa Chauth Special Lehariya Saree: करवा चौथ (Karwa Chauth) के नजदीक आते ही, हर विवाहित महिला के लिए व्रत रखने और प्यार के शाश्वत बंधन का जश्न मनाने का उत्साह बढ़ जाता है. व्रत और अनुष्ठानों के पालन से चिह्नित यह पारंपरिक त्यौहार, सुरुचिपूर्ण पोशाक पहने बिना अधूरा है.

अगर आप इस दिन के लिए कुछ खास और आरामदायक तलाश रही हैं, तो डिज़ाइनर लहरिया साड़ी आपके लिए सबसे सही साथी हो सकती है.

Karwa Chauth
Karwa chauth special lehariya saree

अपने चमकीले रंगों और अनोखे पैटर्न के लिए जानी जाने वाली लहरिया, एक पारंपरिक राजस्थानी टाई-एंड-डाई कला है, जो फैशन के प्रति जागरूक महिलाओं के बीच लोकप्रिय हो रही है.

Karwa Chauth 1
Karwa chauth special lehariya saree

इस साड़ी को नाजुक कढ़ाई या मिरर वर्क वाले स्टेटमेंट ब्लाउज़ के साथ पहनें और उत्सव का तड़का लगाएं. अपने लुक को पूरा करने के लिए झुमके या चोकर सेट जैसे पारंपरिक आभूषण पहनना न भूलें.बोल्ड रेड लिपस्टिक के साथ मिनिमल लेकिन एलिगेंट मेकअप लुक आपके उत्सव के आकर्षण को और बढ़ा सकता है

Karwa Chauth 2
Karwa chauth special lehariya saree

लहरियों की खूबसूरती इसके लहरदार पैटर्न में निहित है, जो जीवन के उतार-चढ़ाव का प्रतीक है। चाहे वह बोल्ड रेड हो, मंत्रमुग्ध करने वाला नीला हो या सुखदायक पीला हो, ये साड़ियां परंपरा और आधुनिकता का एक शानदार मिश्रण प्रदान करती हैं.

Also Read: Navratri Vastu Color Tip: नवरात्रि पर किस दिन पहने कौनसा रंग अगर आप भी है कन्फ्यूज तो पढें ये आर्टिकल

Karwa Chauth 3
Karwa chauth special lehariya saree

इस साल, अपने करवा चौथ लुक को खूबसूरती से तैयार की गई डिजाइनर लहरिया साड़ी के साथ निखारें, जो स्टाइल और आराम दोनों का वादा करती है.

Karwa Chauth 4
Karwa chauth special lehariya saree

हल्के वज़न का कपड़ा पूरे दिन के व्रत के दौरान आराम सुनिश्चित करता है, जिससे आप स्टाइल से समझौता किए बिना अनुष्ठानों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं.

Also Read:Navratri Fashion tips: एकदम गुजराती टच देगी आपके लुक को ये ज्वेलरी

Also Read:Garba Look with Cowrie Jewelry: नवरात्रि गरबा लुक को और भी बेहतर बनाएं इन स्टाइलिश ज्वेलरी के साथ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें