24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मालगाड़ी की चपेट में आने से 60 वर्षीय वृद्ध की हुई मौत

नरकटियागंज व गोरखपुर रेल खंड में बगहा स्टेशन के समीप स्थित 50 रेलवे ढाला के समीप बुधवार की सुबह मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आने से 60 वर्षीय वृद्ध की घटना स्थल पर मौत हो गई है.

बगहा. नरकटियागंज व गोरखपुर रेल खंड में बगहा स्टेशन के समीप स्थित 50 रेलवे ढाला के समीप बुधवार की सुबह मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आने से 60 वर्षीय वृद्ध की घटना स्थल पर मौत हो गई है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रेलवे डाला पड़ता है ना गेटमैन को दी गेटमैन ने सूचना के गंभीरता से लेते हुए स्टेशन अधीक्षक बगहा आरपीएफ पोस्ट प्रभारी बगहा को त्वरित सूचना दिया. सूचना मिलते ही आरपीएफ पोस्ट प्रभारी इंद्रजीत सिंह पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पहुंचे. रेलवे ट्रैक के समीप शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल करते हुए पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भेज दिया है. आरपीएफ प्रभारी ने बताया कि मृत वृद्ध की पहचान चनपटिया थाना के मघिया गांव निवासी 60 वर्षीय प्रभु यादव के रूप में हुई है. वहीं स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो प्रभु यादव आस्था का पर्व जितिया में अपने पुत्री के ससुराल पटखौली थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 4 कैलाश नगर मोहल्ला मंगलवार की शाम आया था और बुधवार की सुबह पुन: अपने घर रेलवे ट्रैक के समीप से ट्रेन से जाने के लिए बगहा स्टेशन जा रहा था कि अचानक मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें