23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

HAJIPUR NEWS : निर्माण के एक साल बाद पुल की एप्रोच सड़क धंसी, ग्रामीणों का प्रदर्शन

HAJIPUR NEWS : राघोपुर प्रखंड की जफराबाद पंचायत के पुरुषोत्तमपुर गांव में आरसीसी पुल एप्रोच रोड धंसने पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. इस दौरान ग्रामीणों ने विभागीय अधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

राघोपुर. राघोपुर प्रखंड की जफराबाद पंचायत के पुरुषोत्तमपुर गांव में आरसीसी पुल एप्रोच रोड धंसने पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. इस दौरान ग्रामीणों ने विभागीय अधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों ने अधिकारियों से मिलीभगत कर संवेदक द्वारा घटिया निर्माण कार्य करने का आरोप लगाया है. हंगामा कर रहे लोगों ने बताया कि करीब एक साल पहले पुल तथा एप्रोच पथ का निर्माण ग्रामीण कार्य विभाग कार्य प्रमंडल महनार के द्वारा कराया गया था. एक साल में ही पुल का एप्रोच पथ धंस गया जिसके कारण करीब आधार दर्जन गांवों का संपर्क मुख्य सड़क से भंग हो गया. स्थानीय पंकज कुमार, विशाल यादव, सनी यादव, श्रवण यादव, राहुल यादव आदि ने बताया कि पुरुषोत्तमपुर गांव में करीब एक साल पहले करोड़ों की लागत से पुल एवं एप्रोच सड़क का निर्माण कराया गया था. निर्माण कार्य में घटिया मेटेरियल का उपयोग किये जाने के कारण एक साल में ही सड़क ध्वस्त हो गयी है. सड़क ध्वस्त होने से आधा दर्जन से अधिक गांवों का आवागमन प्रभावित हो रहा है. बताया गया कि निर्माण कार्य पटना की एक कंपनी द्वारा 192.08 लाख रुपये की लागत से कराया गया था. बोर्ड पर कार्य प्रारंभ की तिथि एवं समाप्ति की तिथि भी दर्ज नहीं की गयी है, जबकि किसी भी सरकारी काम शुरू करने से पहले स्थल पर योजना से संबंधित बोर्ड और पूरी जानकारी लिखना संवेदक की जिम्मेदारी होती है. एप्रोच सड़क धंसने के कारण पुरुषोत्तमपुर, देवचंद, जहांगीरपुर, परोहा, कर्मोपुर समेत कई गांवों का आवागमन बाधित हो गया, जिससे लोगाें में आक्रोश देखा जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें