23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

HAJIPUR NEWS : पातेपुर में पागल कुत्ते ने छह से अधिक लोगों को काट कर किया घायल

HAJIPUR NEWS : पातेपुर प्रखंड क्षेत्र में पागल कुत्ते के आतंक से लोगों को घर से निकलना मुश्किल हो गया है. मंगलवार की शाम एक पागल कुत्ते ने गांव में एक बच्ची को बुरी तरह काट कर घायल कर दिया. इस दौरान बचाने गये कई लोगों को कुत्ते ने काट लिया.

पातेपुर. पातेपुर प्रखंड क्षेत्र में पागल कुत्ते के आतंक से लोगों को घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. मंगलवार की शाम भी एक पागल कुत्ते ने बाजितपुर गांव में एक बच्ची को बुरी तरह काटकर घायल कर दिया. इस दौरान बचाने गये कई लोगाें को कुत्ते ने काट लिया. हालांकि कुत्ते को मारने के लिए लोगों ने काफी प्रयास किया, लेकिन भागने में सफल हो गया. बताया गया कि पागल कुत्ता बाजीतपुर करतार गांव में भी लगभग आधा दर्जन लोगों को काट लिया है, जिससे खास कर बच्चों को लेकर लोगों की चिंता बढ़ गयी है. जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम बाजितपुर कैंजू गांव निवासी वैद्यनाथ सहनी की सात वर्षीया पुत्री अनुष्का कुमारी दरवाजे पर खेल रही थी. इसी दौरान कहीं से एक आवारा कुत्ता आया तथा खेल रही बच्ची के मुंह पर हमला कर बुरी तरह नोच लिया. बच्ची के चिल्लाने पर जब लोग मौके पर पहुंचे कुत्ता कई अन्य लोगों को भी काटते हुए भाग गया. आनन-फानन में लोग घायल बच्ची को पातेपुर पीएचसी लेकर गये, जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. बताया गया कि बच्ची की स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल से भी डॉक्टर ने पीएमसीएच रेफर कर दिया है. पीएचसी के कर्मी ने बताया कि पागल कुत्ते ने बाजितपुर करतार गांव में भी लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगों को काट लिया है. लोगों को एंटी रैबीज के टीके लगाये जा रहे हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव में कुत्ते का आतंक काफी बढ़ गया है. एक सप्ताह पूर्व भी एक पागल कुत्ते ने सैदपुर डुमरा गांव में लगभग दो दर्जन से अधिक बच्चों एवं लोगों को काट लिया था, जिनमें एक वृद्ध एवं एक बच्चा को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था. बाजितपुर गांव में पागल कुत्ते को मारने का प्रयास किया गया, लेकिन वहां से भी भाग निकला है. लोगों ने बताया कि कुत्ते के आतंक के कारण लोग बच्चों को स्कूल भेजने में भी डरने लगे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें