23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार्यक्रम के दौरान माइक में आया करेंट, गायक की मौत

जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र के बालगढ़ गांव में करेंट लगने से युवक की मौत हो गयी. उक्त युवक गांव का ही लोक गायक बताया जा रहा है जो जिउतिया पर्व के अ

जहानाबाद.

जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र के बालगढ़ गांव में करेंट लगने से युवक की मौत हो गयी. उक्त युवक गांव का ही लोक गायक बताया जा रहा है जो जिउतिया पर्व के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में लोकगीत गा रहा था तभी माइक में करेंट आ जाने के कारण वह करेंट की चपेट में आ गया और मंच पर ही गिर पड़ा. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक बालगढ़ गांव का ही रमापति बताया गया है जो अक्सर गांव के कार्यक्रम में लोकगीत गाया करता था. उसकी मौत के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया. वहीं गांव में भी मातम छा गया. जहानाबाद सदर अस्पताल में उसे लेकर आये परिजनों ने बताया कि जिउतिया पर्व को लेकर गांव में हर्षोल्लास का वातावरण था. सभी और पर्व की तैयारी चल रही थी. इसी को लेकर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा गया था जिसमें लोकगीत गाया जा रहा था. कार्यक्रम के दौरान अचानक कहीं से माइक में करेंट का प्रवाह होने लगा जिसकी चपेट में लोकगीत गा रहे रामपति आ गया.

इसी कारण करेंट लगने से उसकी मौत हो गयी. बताया जाता है कि वह माइक से गाना गा रहा था, उसमें करेंट लगने के बाद वह वहीं पर गिर पड़ा. इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने रामापति को मृत घोषित कर दिया. उसके इलाज का भी वक्त नहीं मिला. मौत के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें