24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News: रोड पर रस्सी खींच तीन बाइक व ट्रक चालक से लूटपाट

Dhanbad News: टुंडी-बरवाअड्डा मार्ग पर बसहा जंगल में मंगलवार की रात अपराधियों ने रोड पर रस्सी खींच कर तीन बाइक व एक ट्रक चालक से हजारों रुपये नकद लूट ली.

Dhanbad News: टुंडी-बरवाअड्डा मार्ग पर बसहा जंगल में मंगलवार की रात अपराधियों ने रोड पर रस्सी खींच कर तीन बाइक व एक ट्रक चालक से हजारों रुपये नकद लूट ली.

Dhanbad News: दुर्गा पूजा नजदीक आते ही टुंडी क्षेत्र में लूटपाट की घटनाएं बढ़ गयी है. मंगलवार की रात तीन बजे अपराधियों ने टुंडी-बरवाअड्डा मार्ग पर बसहा जंगल में सड़क पर रस्सी खींच तीन बाइक सवार तथा एक ट्रक चालक से लगभग 20 हजार रुपये लूट लिये. लूट के शिकार बने लोगों ने टुंडी थाना को फोन कर घटना की सूचना दी. जब तक पुलिस घटनास्थल पहुंची, तो अपराधी फरार हो गये. इस संबंध में टुंडी थानेदार उमाशंकर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम को भेजी गयी थी, लेकिन अंधेरे का लाभ उठा कर अपराधी भागने में सफल रहे. किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है.

सभी कोयला लाने जा रहे थे बरवाअड्डा

बताया जाता है कि सोहनाद निवासी दिनेश मंडल, गिरिडीह के अहिल्यापुर निवासी धोकल यादव, ताराटांड़ के सुबल दास तथा दो अन्य बाइक पर सवार लोग जलावन कोयला लाने बाइक से बरवाअड्डा जा रहे थे. इसी क्रम में बसहा जंगल में मार्ग पर अपराधियों ने पेड़ में रस्सी बांधकर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया. इससे धोकल यादव बाइक समेत गिर गये. वह कुछ समझता इससे पूर्व आधा दर्जन अपराधियों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. इसी बीच दिनेश मंडल वहां पहुंचे. अपराधियों ने उसकी कनपट्टी पर पिस्टल सटा कर 3200 रुपये, धोकल यादव से 8000 तथा राजू रजक से 4200 रुपये लूट लिये. इस क्रम में मार्ग से आ रहे एक ट्रक से भी अपराधियों ने लूटपाट की. घटना के दौरान अन्य तीन लोग अपराधियों के चंगुल से भागने में सफल रहे.

घटना के बाद राहगीरों में दहशत

लूटपाट की घटना से टुंडी-बरवाअड्डा मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों में दहशत है. दो दिन पहले अपराधियों ने कदैंया जोरिया के पास तीन लोगों से लूटपाट की थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें