24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News: बलियापुर की नेहा का झारखंड महिला क्रिकेट अंडर-19 टीम में चयन

Dhanbad News: बलियापुर की नेहा साव झारखंड अंडर-19 महिला टीम से चंडीगढ़ में एक अक्तूबर होने वाले इंटर स्टेट टूर्नामेंट में मैच खेलेगी.

कैप्शन- अपने कोच श्रीराम दुबे के साथ नेहा साव.

Dhanbad News: चंडीगढ़ में एक अक्तूबर से आयोजित इंटर स्टेट टूर्नामेंट में झारखंड टीम से खेलेगी नेहाDhanbad News: बलियापुर के सुरुंगा गोल्डेन पहाड़ी की नेहा साव का झारखंड महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन किया गया है. नेहा के स्टेट टीम में चयन से बलियापुर वूमेन क्रिकेट अकादमी की खिलाड़ियों तथा इलाके में खुशी का माहौल है. चंडीगढ़ में एक अक्तूबर होने वाले इंटर स्टेट महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में झारखंड टीम से नेहा साव खेलेंगी. वह लेफ्ट आर्म स्पिनर व लेफ्ट आर्म बल्लेबाज है. नेहा ने कहा कि कोच श्रीराम दुबे, मां अमरावती देवी, पिता अमर साव समेत परिवार के लोगों ने उसे प्रोत्साहित किया. नेहा को रेलवे के डायरेक्टर ऑफ फाइनेंस मनोज दुबे, कैंप संरक्षक अमित पांडेय, डॉ सीजी साहा, क्रिकेटर दुर्गा मुर्मू, परेश रवानी ने बधाई दी है.

झारखंड टीम का त्रिपुरा से होगा पहला मैच

एक अक्तूबर से चंडीगढ़ में आयोजित इंटर स्टेट महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में झारखंड टीम का पहला मैच त्रिपुरा से होगा. दो अक्तूबर को झारखंड और अरुणाचल प्रदेश, चार अक्तूबर को झारखंड और यूपी, छह को झारखंड और पश्चिम बंगाल तथा आठ अक्तूबर को झारखंड और राजस्थान की टीम के बीच मैच खेला जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें