25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News:बीसीकेयू नेता पर कार्रवाई की मांग को ले जीएम से मिलीं विधायक

Dhanbad News:निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता बुधवार को इसीएल मुगमा जीएम एसके चौधरी से मिलीं.

इसीएल मुगमा एरिया जीएम से वार्ता करतीं विधायक व अन्य.

Dhanbad News:निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता बुधवार को इसीएल मुगमा जीएम एसके चौधरी से मिलीं. उन्होंने बीसीकेयू नेता रामजी यादव द्वारा जमसं के कुमारधुबी कोलियरी शाखा सचिव ललन पांडेय के साथ गाली-गलौज, मारपीट मामले में कार्रवाई की मांग की. इस दौरान कोलियरी एजेंट दिलीप राय, कार्मिक प्रबंधक बाबूलाल पांडे व अन्य अधिकारी थे. विधायक ने जीएम से स्पष्ट कहा कि आरोपी बीसीकेयू नेता पर प्रबंधन द्वारा कार्रवाई नहीं की गयी, तो आंदोलन किया जायेगा. घटना से श्रमिकों में आक्रोश है. जीएम एसके चौधरी ने कोलियरी एजेंट को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया. साथ ही, गाइडलाइन का पालन करने को कहा.

क्या है मामला

जमसं नेता सह कोलियरी कर्मी ललन पांडे मंगलवार को कुमारधुबी कोलियरी में ड्यूटी पर थे. श्री पांडे का आरोप है कि इसी दौरान बड़मुड़ी कोलियरी के कर्मी शुभम विश्वकर्मा, रामजी यादव व रामानंद राजभर पहुंचे और बेवजह उसके साथ गाली-गलौज करते हुए धक्का-मुक्की की. इस संबंध में पीड़ित ने कोलियरी एजेंट, मैनेजर व विधायक को अपर्णा सेनगुप्ता को लिखित शिकायत की है. शिकायत पर विधायक ने कोलियरी पहुंच कर प्रबंधन से वार्ता की. मौके पर पीएन राय, कमल बनर्जी, विजय राय, रंजीत मोदी, ललन पांडे मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें