25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोन्नगर : पत्नी की गोली मार कर हत्या, पति हुआ गिरफ्तार

Konnagar: Wife shot dead, husband arrested

पुलिस ने हथियार भी बरामद किया

प्रतिनिधि, हुगली

कोन्नगर के कानाईपुर मातृ मंदिर इलाके में पांच साल के बच्चे के सामने पत्नी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप पति पर लगा है. आरोपी प्रसनजीत बारुई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हथियार भी बरामद कर लिया गया है. मृतका का नाम मैत्री बारुई (22) है. इस बात की जानकारी चंदननगर के पुलिस कमिश्नर अमित पी जवालगी ने दी. स्थानीय सूत्रों और पुलिस के मुताबिक, पेशे से राजमिस्त्री प्रसनजीत अपने परिवार के साथ घर में ही था. अचानक गोली चलने की आवाज आयी. पास के कमरे में मौजूद प्रसनजीत के पिता परिमल बारुई जब बेटे के कमरे में पहुंचे, तो देखा कि उनकी बहू के गले से खून बह रहा है और वह खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी.

आनन-फानन में उसे कोन्नगर कानाईपुर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कानाईपुर फांड़ी की पुलिस ने मृतका के पति को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया. सूत्रों के अनुसार, आधुनिक हथियार से गोली चलायी गयी थी. आरोपी ने पुलिस के सामने दावा किया कि उसे यह हथियार तालाब से मिला था.

चंदननगर पुलिस आयुक्त अमित पी. जावलगी ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज किया गया है. शव का पोस्टमार्टम वीडियोग्राफी के साथ किया जयेगा. आरोपी के दावे की जांच की जा रही है. ‘आधुनिक हथियार अगर तालाब में मिला होता तो वह लोडेड नहीं हो सकता था. अगर उसे यह हथियार मिला भी था, तो उसने पुलिस को क्यों नहीं बताया?’ सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें