24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रदेश भाजपा ने चलाया कालीघाट चलो अभियान, हाजरा क्रॉसिंग पर की सभा

आरजी कर अस्पताल कांड के खिलाफ प्रदेश भाजपा का आंदोलन जारी है. बुधवार को प्रदेश भाजपा की ओर से कालीघाट चलो अभियान चलाया गया, जिसके तहत यहां पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री के आवास के निकट हाजरा क्रॉसिंग पर धरना प्रदर्शन किया गया.

संवाददाता, कोलकाता

आरजी कर अस्पताल कांड के खिलाफ प्रदेश भाजपा का आंदोलन जारी है. बुधवार को प्रदेश भाजपा की ओर से कालीघाट चलो अभियान चलाया गया, जिसके तहत यहां पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री के आवास के निकट हाजरा क्रॉसिंग पर धरना प्रदर्शन किया गया. इस मौके पर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री सुकांत मजूमदार, विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी, सांसद जगन्नाथ सरकार सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे. इस मौके पर भाजपा नेताओं ने फिर राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि आरजी कर अस्पताल कांड में सबूतों को छिपाने का काम अस्पताल प्रबंधन व पुलिस ने मिल कर किया है. इसलिए मुख्यमंत्री के साथ-साथ स्वास्थ्य मंत्री व गृह मंत्री होने के नाते अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए. बुधवार को सभा के दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने एक बार फिर मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि पुलिस ने आरोपियों को बचाने के लिए सबूताें को नष्ट किया है और इसके पीछे सत्तारूढ़ पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का हाथ है. श्री मजूमदार ने कहा कि आरजी कर अस्पताल कांड के आरोपियों को जब तक सजा नहीं मिल जाती है, तब तक भाजपा का आंदोलन जारी रहेगा.

शुभेंदु ने मांगा सीएम ममता बनर्जी का इस्तीफा

इस मौके पर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि भाजपा की एक मात्र मांग है, वह है मुख्यमंत्री का इस्तीफा. इससे कम कुछ भी हमें स्वीकार नहीं है. उन्होंने कहा कि आरजी कर अस्पताल में हुए अभया कांड में सबूतों को नष्ट किया गया है, जिसकी वजह से सीबीआइ को जांच में परेशानी हो रही है. श्री अधिकारी ने कहा कि किसी भी घटना की जांच सबूतों के आधार पर होती है, लेकिन यहां तो पुलिस व कुछ आरोपी चिकित्सकों ने मिल कर सबूतों को नष्ट किया है. इसलिए मामले की जांच में देरी हो रही है. इस मौके पर सांसद जगन्नाथ सरकार ने भी सत्तारूढ़ पार्टी पर जम कर हमला बोला और मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें