24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

त्योहारों के बीच जारी रहेगा आंदोलन, जीबी की बैठक में बनी रणनीति

आरजी कर कांड को लेकर जूनियर डॉक्टर त्योहारों के मौसम में भी आंदोलन को जारी रखना चाहते हैं.

कोलकाता. आरजी कर कांड को लेकर जूनियर डॉक्टर त्योहारों के मौसम में भी आंदोलन को जारी रखना चाहते हैं. जूनियर डॉक्टरों की जनरल बॉडी (जीबी) की बैठक में यह निर्णय लिया गया है. सूत्रों के मुताबिक दो से तीन चरणों के कार्यक्रमों का मसौदा तैयार किया गया है. जिनमें से पहला 27 सितंबर को होनेवाला है. अक्तूबर की शुरुआत में देवी पक्ष की शुरुआत से ही जूनियर डॉक्टर अपने आंदोलन को और बड़ा करना चाहते हैं. जिसकी मुख्य मांग पीड़िता को न्याय दिलाना है. वे स्वास्थ्य व्यवस्था से जुड़ी कुछ अन्य मांगें भी सामने रखना चाहते हैं. जिनमें से एक है बंगाल के स्वास्थ्य क्षेत्र से ””””खतरे की संस्कृति”””” को जड़ से खत्म करना.

धनधान्य में सभा के लिए नहीं मिली अनुमति : इस बीच एसएसकेएम रेसिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन के सदस्य शुक्रवार को दक्षिण कोलकाता के धनधान्य में नागरिक सम्मेलन आयोजित करना चाहते थे, पर कोलकाता के मेयर ने डॉक्टरों को यहां सभा करने की अनुमति नहीं दी है.

बताया जा रहा है कि अब यह सभा रवींद्र सदन या दूसरे किसी स्थान पर हो सकता है. उधर जूनियर डॉक्टर अपने आंदोलन का चेहरा ””””जनता”””” को बता रहे हैं. जीबी की बैठक में अगले आंदोलन की रूपरेखा तय कर ली गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें