24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shardiya Navratri 2024: डांडिया और गरबा नाइट्स के लिए दिल्ली की ये जगहें हैं बेस्ट

Shardiya Navratri 2024: दिल्ली में डांडिया नाइट्स और पहाड़ी नाइट्स का आयोजन किया जा रहा है. आयोजकों ने 3 अक्टूबर को होने वाले इस समारोह के लिए बड़े गायकों को आमंत्रित किया है. लोग अपने दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी में जा सकते हैं.

Shardiya Navratri 2024: इस साल नवरात्रि का त्योहार 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. पूरे देश में भक्त इस दिन पूजा-पाठ, व्रत-उपवास और डांडिया और गरबा सहित नृत्यों के साथ इस दिन का व्यापक उत्सव मनाते हैं. इसलिए, अगर आप दिल्ली में रहते हैं, तो यहां डांडिया नाइट्स का लुत्फ उठाने के लिए सबसे अच्छी जगहें बताई गई हैं.

दी गई जानकारी के अनुसार, शांति गार्डन, द्वारका, दिल्ली में डांडिया नाइट्स और पहाड़ी नाइट्स का आयोजन किया जा रहा है. आयोजकों ने 3 अक्टूबर को होने वाले इस समारोह के लिए बड़े गायकों को आमंत्रित किया है. लोग अपने दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी में जा सकते हैं.

महा डांडिया रास


इसके बाद 5 अक्टूबर को दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित PSOI क्लब में महा डांडिया रास का आयोजन किया जा रहा है. इस जगह पर खाने-पीने के लिए कई तरह के स्टॉल भी लगाए गए हैं, जिनका लुत्फ आप गरबा के साथ उठा सकते हैं. वहीं, 5 और 6 अक्टूबर को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में डांडिया नाइट्स का भी आयोजन किया जा रहा है. इन दिनों के बारे में अधिक जानकारी के अनुसार, रॉक एन ढोल द्वारा टीम डांडिया का उद्घाटन किया जाएगा. इस दिन कई बड़े कलाकारों के प्रदर्शन की उम्मीद है; आप बुक माई शो ऐप पर शो के लिए टिकट प्राप्त कर सकते हैं.

also read: Happy Life: मानसिक शांति चाहिए तो इन आदतों को आज ही कहें ना, रहेंगे…

डांडिया नाइट्स


10 और 11 अक्टूबर को दिल्ली में कई जगहों पर इम्परफेक्टो डांडिया नाइट्स का आयोजन किया जा रहा है. इनमें हौज खास, नोएडा, सियार गुड़गांव, इंदिरापुरम और द्वारका शामिल हैं, जहां आप गरबा के साथ-साथ पहाड़ी नाइट्स का भी आनंद ले सकेंगे। बुक माई शो पर टिकट बुक किए जा सकते हैं.

also read: Navratri Makeup Tips: मेकअप करते वक्त न करें ऐसी गलती, बिगड़ जाएगी खूबसूरती

गरबा नाइट्स


दक्षिणी दिल्ली के गार्डन ऑफ फाइव सेंसेज में गरबा नाइट्स का आयोजन किया जा रहा है. 5 और 6 अक्टूबर को लोग यहां ग्रेट इंडियन गरबा फेस्ट का आनंद ले सकेंगे. यहां आपको संगीत से लेकर खाने-पीने तक सब कुछ मिलेगा.

Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें