24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kolkata Doctor Murder Case : टाला थाने के पूर्व ओसी पड़े बीमार, प्रेसीडेंसी जेल अस्पताल में भर्ती

Kolkata Doctor Murder Case : अभिजीत को बुधवार को सियालदह कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट से जेल लौटने के लिए जेल वैन में चढ़ते समय वह लड़खड़ा गये थे. उन्हें प्रेसीडेंसी जेल अस्पताल ले जाया गया.

Kolkata Doctor Murder Case : पश्चिम बंगाल में टाला थाने के पूर्व ओसी पड़े बीमार. उन्हें प्रेसीडेंसी जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभिजीत को बुधवार को सियालदह कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट से जेल लौटने के लिए जेल वैन में चढ़ते समय वह लड़खड़ा गये थे. एक पुलिसकर्मी उनकी मदद के लिए आगे आया. अस्वस्थ महसूस होने पर अभिजीत को प्रेसीडेंसी जेल अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल वह वहीं भर्ती हैं. सूत्रों का दावा है कि अभिजीत मंडल के सीने में दर्द था.

आरोप है कि घोष व मंडल ने घटना को छिपाने की कोशिश की

गौरतलब है कि सीबीआई की ओर से अदालत में आशंका जतायी गयी है कि टाला थाने में ही मामले से जुड़े तथ्यों और सबूतों से छेड़छाड़ की गयी. केंद्रीय जांच एजेंसी ने घटना के बाद सबूतों से छेड़छाड़, क्राइम स्पॉट से सबूत मिटाने व पुलिस की जांच प्रक्रिया देर से शुरू किये जाने का भी आरोप लगाया है. आरोप है कि घोष व मंडल ने घटना को कमतर करके दिखाने और इस जघन्य अपराध को छिपाने की कोशिश की.

also Read :Kolkata Doctor Murder : भाजपा नेताओं की मांग, ममता बनर्जी और विनीत गोयल को लिया जाये हिरासत में

क्या था मामला

सीबीआई अदालत में यह भी दावा कर चुकी है कि चिकित्सक का शव मिलने के बाद जब्ती की प्रक्रिया काफी देर से शुरू की गयी थी और प्राथमिकी भी घंटों बाद दर्ज की गयी. पहले मामले को आत्महत्या बताया गया था. लेकिन शव को देखने से यौन उत्पीड़न की बात समझी जा सकती थी. क्राइम स्पॉट पर लोगों का आना-जाना रहा. ऐसे में असली आरोपियों के फूट प्रिंट व अन्य सबूतों का पता लगाना कठिन हो गया. सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग से भी छेड़छाड़ किये जाने की बात सामने आ रही है, जिसकी जांच जारी है.

Also read : डॉक्टरों की हड़ताल से उड़ी ममता बनर्जी की नींद, धरना स्थल पर पहुंचकर की मुलाकात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें