24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में दो युवकों को पीट-पीटकर मार डाला, चोरी के आरोप में पकड़ा, फिर कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा

Patna Crime News: पटना में दो युवकों की गुरुवार सुबह पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आ रहा है. घटना दीघा थाना क्षेत्र के पॉलसन की बताई जा रही है. जहां ट्रांसफॉर्मर रिपेयरिंग गोदाम में दो शख्स चोरी करने के लिए घुसे थे. पकड़े जाने पर कमरे में बंद कर दोनों की बेरहमी से पिटाई की गई.

Patna Crime News: पटना में दो युवकों की गुरुवार सुबह पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आ रहा है. घटना दीघा थाना क्षेत्र के पॉलसन की बताई जा रही है. जहां ट्रांसफॉर्मर रिपेयरिंग गोदाम में दो शख्स चोरी करने के लिए घुसे थे. इसकी भनक गोदाम मालिक और कर्मियों को लगी और उनलोगों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया.

जिसके बाद कमरे में बंद कर दोनों की बेरहमी से पिटाई की गई. दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची दीघा पुलिस दोनों को दानापुर अनुमंडल अस्पताल ले गई. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस द्वारा गोदाम मालिक सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

मृतकों की पहचान दीघा इलाके में किराए पर रहने वाले राजेश्वर साह के बेटे रोहित साह और दीघा थाना इलाके के पटलीपुत्र निवासी उमेश राय के बेटे राकेश राय के रूप में की गई है. पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई. मृतक राकेश राय की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है. उसने बताया कि कल शाम 4 बजे दही-चुड़ा खाकर वह घर से निकले थे. गुरुवार सुबह पुलिस ने कहा कि राकेश को दानापुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती किया गया है. हमलोग वहां पहुंचे तो देखा कि वो मृत पड़े हुए हैं. राकेश के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं.

Also Read: मुजफ्फरपुर में बड़ा कांड ! चिल्लाते रह गए बेबस पिता, घर के दरवाजे से बेटी को उठा ले गए बदमाश

पुलिस ने क्या कहा?

SDPO- 2 दिनेश कुमार पांडेय ने कहा कि 26 सितंबर की अहले सुबह 3 बजे के करीब डायल 112 की टीम को सूचना मिली कि पॉलसन रोड स्थित ट्रांसफॉर्मर रिपेयरिंग दुकान में चोरी करने घुसे दो चोरों को पकड़कर रूम में बंद कर रखा गया है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि पकड़े गए दोनों चोर की बेरहमी से पिटाई की गई है. दोनों की नाजुक हालत देखते हुए उन्हें अस्पताल भेजा गया. जहाँ चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं इस मामले में गोदाम मालिक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटनास्थल पर FSL की टीम को बुलाया गया है.

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें