24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Singham Again: इस दिवाली होगा दो बड़ी फिल्मों का धमाका, रूह बाबा से भिड़ने को तैयार हैं सिंघम

Singham Again का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. फिल्म के अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, और रणवीर सिंह जैसी कई बेहतरीन एक्टर्स नजर आएंगे. ये फिल्म दिवाली पर कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से भिड़ने को पूरी तरह तैयार है.

Singham Again: रोहित शेट्टी, अजय देवगन और दिवाली की जोड़ी हमेशा सुपरहिट साबित हुई है. जब भी रोहित शेट्टी-अजय देवगन की फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हुई तब फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. ऐसे में एक बार फिर सिंघम फ्रेंचाइजी की फिल्म सिंघम अगेन दीवाली पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. लेकिन एक ट्विस्ट के साथ. इस बार दिवाली पर अजय देवगन की सिंघम अगेन ही नहीं बल्कि रूह बाबा बने कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 भी रिलीज होगी. यानी इस बार सिंघम का रूह बाबा से भिड़ना तय है.

दिवाली पर होगा दो बड़ी फ्रेंचाइजी की फिल्मों का धमाका

सिंघम अगेन के दिवाली में रिलीज होने की अनाउंसमेंट के बाद बीते दिनों कार्तिक आर्यन ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर कर दिवाली के भूल भुलैया 3 के आने पर ठप्पा लगा दिया है. ऐसे में इस बार दर्शकों के लिए अपने दो पसंदीदा फ्रेंचाइजी की फिल्मों को एक ही दिन देखना एक्साइटिंग और मुश्किल दोनों हो सकता है. एक तरफ जहां सिंघम अगेन में अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे. वहीं, दूसरी ओर भूल भुलैया 3 में विद्या बालन, कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी जैसे टैलेंटेड एक्टर्स दिखेंगे. हालांकि, इन दोनों फिल्मों का जॉनर एक दूसरे से बिलकुल अलग है.

Also Read: Bhool Bhulaiyaa 3: ‘दरवाजा खुलेगा…’, कार्तिक आर्यन की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज, फैंस ने कहा- रूह बाबा इस बैक

Also Read: Bhool Bhulaiyaa 3 और Singham Again की क्लैश पर डायरेक्टर अनीस बज्मी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अजय देवगन से बात…

सिंघम अगेन वर्सेज भूल भुलैया 3

अजय देवगन की सिंघम एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. वहीं, भूल भुलैया 3 एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. इस बार दोनों ही फिल्मों के लिए फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. जहां एक तरफ भूल भुलैया 3 में दर्शक एक बार फिर मांजूलिका का प्रकोप देख सकेंगे. वहीं, दूसरी ओर लंबे समय बाद सिंघम अगेन के जरिए अक्षय कुमार एक्शन अवतार में नजर आएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें