25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: जदयू के राष्ट्रीय महासचिव बनाए गए अशोक चौधरी, नीतीश कुमार ने पार्टी में बढ़ाया कद

बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी का कद अब जदयू में और बढ़ गया है. सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें जदयू का राष्ट्रीय महासचिव बना दिया है.

बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने रहे. उनके ट्वीट के अलग-अलग मायने निकाले गए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जोड़कर उनके ट्वीट को कुछ लोगों ने देखा जिसपर विवाद भी छिड़ा. इस विवाद के छिड़ने के बाद सीएम नीतीश कुमार से उन्होंने मुलाकात भी की थी. वहीं अब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने अशोक चौधरी का कद पार्टी में बढ़ा दिया है. अशोक चौधरी को जदयू का राष्ट्रीय महासचिव बना दिया गया है.

अशोक चौधरी बने जदयू के राष्ट्रीय महासचिव

अशोक चौधरी को जदयू का राष्ट्रीय महासचिव बनाने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने स्पष्ट संदेश दे दिए हैं कि पार्टी में अशोक चौधरी का कद और सीएम से उनके संबंध दोनों मजबूत हैं. बता दें कि पिछले दिनों अशोक चौधरी ने एक ट्वीट किया था जिसके अलग-अलग मायने निकाले जाने लगे थे. कुछ लोग अशोक चौधरी के इस ट्वीट को नीतीश कुमार से जोड़कर देखने लगे. जिससे विवाद भी छिड़ गया. अशोक चौधरी ने नीतीश कुमार से मुलाकात की थी और इस मुलाकात की तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर साझा किया था.

ALSO READ: Bihar News: अररिया में शिलापट्ट बदलाया तो गरमायी राजनीति, पूर्व विधायक ने दर्ज कराया केस

जदयू में पूर्व में कई नेताओं को मिल चुकी है अहम जिम्मेवारी

जदयू में भी इशारे ही इशारे में कुछ नेताओं ने अशोक चौधरी पर निशाना साधा था. वहीं अब जदयू में उनका कद नीतीश कुमार ने बढ़ा दिया है. बताते चलें कि इससे पहले संजय झा को जदयू में कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था. कई अन्य लोगों को अहम जिम्मेवारी थमाई गयी जिसमें पार्टी में वापसी करने वाले श्याम रजक भी शामिल हैं.

नीतीश कुमार के भरोसेमंद नेताओं में हैं अशोक चौधरी

गौरतलब है कि अशोक चौधरी सीएम नीतीश कुमार के करीबी नेताओं में एक हैं. बिहार सरकार में मंत्री पद उन्हें दिया गया है. अशोक चौधरी नीतीश कुमार के भरोसेमंद नेताओं में एक माने जाते हैं. पार्टी में उनका कद बढ़ाए जाने के बाद अब तमाम अटकलों पर भी नीतीश कुमार ने विराम लगा दिया है. जिसे लेकर अशोक चौधरी इन दिनों कुछ नेताओं के रडार पर थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें