24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kolkata Airport : विमान में इराकी लड़की की हुई मौत,कोलकाता एयरपोर्ट पर हुई फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

Kolkata Airport : अस्पताल के अनुसार किशोरी इराक के बगदाद जिले के सर चिनार थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. विमान गुरुवार को एक बजकर 49 मिनट पर बाकी यात्रियों को लेकर अपने गंतव्य के लिए रवाना हुआ.

Kolkata Airport : बगदाद से चीन के ग्वांगझू जा रहे इराक की विमानन कंपनी के विमान को एक यात्री की अचानक तबीयत खराब हो जाने के कारण आपात चिकित्सा स्थिति में कोलकाता हवाई अड्डे पर उतारना पड़ा. अधिकारियों ने बताया कि यात्री 16 वर्षीय किशोरी थी, जिसे शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.उन्होंने बताया कि विमान संख्या आईए-473 में 100 यात्री और चालक दल के 15 सदस्य सवार थे.

हवाई अड्डे पर मौजूद एक मेडिकल टीम ने तुरंत इलाज किया शुरु

उन्होंने बताया कि विमान को कोलकाता में स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतारा गया.भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के प्रवक्ता के अनुसार, हवाई अड्डे पर मौजूद एक मेडिकल टीम ने तुरंत ही यात्री डेरान समीर अहमद का इलाज शुरू कर दिया.हवाई अड्डे के स्वास्थ्य अधिकारी ने यात्री की जांच की और पाया कि उसकी नब्ज नहीं चल रही है, जिसके बाद किशोरी को जांच के लिए नजदीकी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.

Also Read : ममता बनर्जी ने क्यों दी डीवीसी के साथ हुए समझौते को तोड़ने की धमकी, जानें पूरी बात

विमान गुरुवार को यात्रियों को लेकर अपने गंतव्य के लिए हुई रवाना

बृहस्पतिवार को करीब एक बजकर 18 मिनट पर औपचारिकताएं पूरी करने के बाद किशोरी और उसके दो सहयात्रियों को विमान से उतार लिया गया और उन्हें एंबुलेंस से एक निजी अस्पताल ले जाया गया. एएआई अधिकारी ने बताया कि अस्पताल ने बताया कि यात्री को मृत अवस्था में लाया गया था.अस्पताल के अनुसार किशोरी इराक के बगदाद जिले के सर चिनार थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. विमान गुरुवार को एक बजकर 49 मिनट पर बाकी यात्रियों को लेकर अपने गंतव्य के लिए रवाना हुआ.

Also Read : Bengal Flood : ममता बनर्जी का पीएम मोदी को पत्र, डीवीसी के साथ समझौतों को तोड़ने की दी चेतावनी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें