24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

MS Dhoni: ‘एमएस धोनी से संपर्क करना आसान नहीं’, तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने ‘माही’ की खोल दी पोल

MS Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता में पहले की तुलना में थोड़ी भी कमी नहीं आई है, बल्कि फैन्स में माही को लेकर क्रेज और बढ़ गया है.

MS Dhoni: आईपीएल 2025 की चर्चा अभी शुरू ही हुई है और एमएस धोनी सुर्खियों में आ गए हैं. आगामी आईपीएल सीजन में उनके खेलने को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने धोनी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने धोनी के बारे में ऐसी-ऐसी बातें बताई हैं, जिसे बहुत कम ही लोग जानते हैं.

धोनी को किस तरह के गाने हैं पसंद, उनका फेवरेट सिंगर कौन है?

क्रिकेट फैन्स हमेशा महेंद्र सिंह धोनी के लाइफ को लेकर अधिक से अधिक जानकारी लेना चाहते हैं. तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने एक यूट्यूब चैनल 2 स्लॉगर्स में बातचीत के दौरान बताया कि माही भाई को गाने काफी पसंद हैं. पुराने गाने उन्हें बेहद पंसद हैं, खासकर किशोर कुमार के गाने उन्हें बहुत पसंद हैं. किशोर के कई गाने धोनी खुद गाते भी हैं. मोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर धोनी के गाए गाने को शेयर भी किया था. उस वीडियो के बारे में मोहित ने बताया कि कोलकाता में एक मैच के बाद रात में साथी खिलाड़ियों के साथ धोनी ने अंताक्षरी खेलना शुरू किया. लेकिन कुछ ही देर में सभी अपनी-अपनी पसंद के गाने गाने लगे. जब धोनी की पारी आई, तो उन्होंने किशोर कुमार का फेमस गाना सलामे इशक मेरी जान…..को गाया था. जब मोहित से पूछा गया कि उन्होंने धोनी के गाए वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर करने से पहले उनकी अनुमति ली थी. तो शर्मा ने मजाक में कहा, अगर पूछा होता, तो धोनी को जवाब देने में तीन साल लग जाते.

जबतक जरूरी न हो धोनी फोन को हाथ भी नहीं लगाते

टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने बातचीत में एमएस धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि धोनी से संपर्क करना आसान नहीं है. जबतक जरूरी न हो एमएस धोनी फोन को हाथ भी नहीं लगाते. मोहित ने बताया, ऐसा नहीं है कि धोनी फोन इस्तेमाल नहीं करते. अगर फोन उनके सामने है, तो वह उसे तबतक नहीं उठाते जबतक कि बहुत जरूरी न हो. धोनी आईपैड में गेम खेलते हैं, क्योंकि उन्हें बड़े स्क्रीन में गेम खेलना पसंद है. जब उन्हें किसी को फोन करना होता है या मैसेज करना होता है, तो अपना फोन ढूंढ़ते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें