24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Upcoming October Release: इस अक्टूबर बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल, आ रही हैं ये जबरदस्त 6 फिल्में

Upcoming October Release: अक्टूबर का महीना मूवी लवर्स के लिए काफी खास है. इस महीने एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में लाइनअप हैं, जिसमें रजनीकांत की 'वेट्टैयन' और आलिया भट्ट की 'जिगरा' भी शामिल है.

Upcoming October Release: सितंबर के आखरी हफ्ते में जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ रिलीज होगी. जिसके लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. ऐसे में अगर आप सोच रहे हैं कि इसके बाद कोई बड़ी फिल्म नहीं आ रही है और आपके एंटरटेनमेंट में रुकावट होगी तो आप गलत हैं क्योंकि देवरा के बाद भी आपके एंटरटेनमेंट का सिलसिला जारी रहेगा. अक्टूबर में कई बड़ी फिल्में बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही हैं. इस लिस्ट में आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म ‘जिगरा’ भी शामिल है.

वेट्टैयन

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘वेट्टैयन’ 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं.

जिगरा

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘जिगरा’ 11 अक्टूबर को थियेटर्स में रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट और वेदांग रैना मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन वसन बाला कर रहे हैं. वहीं, फिल्म को प्रोड्यूस करण जौहर और आलिया भट्ट कर रहे हैं.

Also Read: Stree 2 OTT Release: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर छाएगा सरकटे का आतंक, देखने के लिए करना पड़ेगा ये इंतजाम

Also Read: Netflix Release: अक्टूबर में होगी एंटरटेनमेंट की बौछार, ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही हैं 21 फिल्में-सीरीज

मार्टिन

कन्नड् सुपरस्टार ध्रुव सरजा की पैन इंडिया फिल्म ‘मार्टिन’ 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ‘मार्टिन’ का 200 करोड़ रुपए के बजट पर तैयार किया गया है.

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ भी 11 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसे देखकर आपको काफी मजा आएगा.

बैडएस रवि कुमार

मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बैडएस रवि कुमार’ काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई है. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद यह फिल्म आखरिकार 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वेनम द लास्ट डांस

बॉलीवुड के बाद अक्टूबर में हॉलीवुड का भी तड़का लगने वाला है. अक्टूबर में हॉलीवुड की साइंस-फिक्शन सीरीज ‘वेनम’ का दूसरा पार्ट ‘वेनम द लास्ट डांस’ 25 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें