24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamshedpur News : लाल बाबा फाउंड्री के प्रतिष्ठानों को टूटने नहीं देंगे, डीसी निकालें समाधान : विद्युत वरण महतो

Jamshedpur News : बर्मामाइंस थाना क्षेत्र अंतर्गत लाल बाबा फाउंड्री इलाके में बने 125 प्रतिष्ठानों को तोड़े जाने की सूचना पर भाजपा ने सख्त विरोध जताया है. सांसद विद्युत वरण महतो, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार और गुंजन यादव प्रतिष्ठान मालिकों से गुरुवार को मिलने पहुंचे

लाल बाबा फाउंड्री क्षेत्र का सांसद एवं भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने किया दौरा

व्यवसायियों को दिया पूर्ण समर्थन का भरोसा

Jamshedpur News :

बर्मामाइंस थाना क्षेत्र अंतर्गत लाल बाबा फाउंड्री इलाके में बने 125 प्रतिष्ठानों को तोड़े जाने की सूचना पर भाजपा ने सख्त विरोध जताया है. सांसद विद्युत वरण महतो, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार और गुंजन यादव प्रतिष्ठान मालिकों से गुरुवार को मिलने पहुंचे और उन्हें भाजपा की तरफ से पूर्ण समर्थन दिया. सांसद ने मौके पर पहुंचकर उपायुक्त से दूरभाष पर वार्ता कर उचित समाधान निकालने की बात कही. उन्होंने कहा कि यह प्रतिष्ठान यहां के लोगों की रोजी-रोटी का साधन है. हम किसी भी कीमत पर इन्हें टूटने नहीं देंगे. प्रशासन को चाहिए कि इन प्रतिष्ठानों के हित में एक समाधान निकालें.

प्रतिष्ठानों को तोड़ने के पीछे इंडी गठबंधन नेताओं की साजिश

पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने दुकानदारों को आश्वस्त करते हुए कहा कि भाजपा मजबूती के साथ दुकानदारों और प्रतिष्ठान संचालकों के साथ है. हर आंदोलन में उनके साथ खड़ी है. कई दशकों से हजारों परिवार इन प्रतिष्ठानों से जुड़े हैं, इसे टूटने नहीं देंगे. भाजपा नेता दिनेश कुमार ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि इन प्रतिष्ठानों को तोड़ने के पीछे कांग्रेस एवं इंडी गठबंधन नेताओं की साजिश है. भाजपा ने कहा कि कांग्रेस इस तरह का भय दिखाकर वोट हासिल करने का प्रयास कर रही है, लेकिन जनता उनकी चाल से भली-भांति परिचित है और भाजपा इसे सफल नहीं होने देगी.

लाल बाबा फाउंड्री का दौरै करनेवालों में सांसद विद्युत वरण महतो और पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार, गुंजन यादव के साथ संजीव कुमार, चंदन उपाध्याय, नवजोत सिंह सोहेल, दीपक कुमार सिंह, अमरेंद्र कुमार, सुरेंद्र सिंह शिंदे, सतबीर सिंह, चंचल भाटिया, सत्येंद्र रजक, रंजीत सिंह, नरेंद्र सिंह पिंटू, राकेश साहू, राजा, आकाश सिंह और अन्य उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें