24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बांसी नदी में स्नान करने आये युवक की डूबकर हुई मौत, दूसरे दिन शव बरामद

गुरुवार की अहले सुबह एनडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुच कर शव की खोज में जुटी हुई है और कड़ी मेहनत के बाद शव बरामद कर लिया गया.

भितहा गुरुवार की अहले सुबह एनडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुच कर शव की खोज में जुटी हुई है और कड़ी मेहनत के बाद शव बरामद कर लिया गया.भितहा सीओ मनोरंजन शुक्ला एवं थानाध्यक्ष राकेश कुमार द्वारा घटना स्थल पर पहुंच कर जायजा लिया गया.सीओ श्री शुक्ला ने बताया कि सुबह से ही एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है. टीम द्वारा बांसी नदी में शव की तलाश की जा रही है. पानी का बहाव तेज होने के कारण शव घटनास्थल से दोनों तरफ नदी में एक किलोमीटर से अधिक दूरी तक नदी में टीम द्वारा शव की खोज की. जहां शव बरामद कर लिया है. शव बरामद होने बाद बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है. लेकिन देर रात तक कुछ पता नही चला. थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव के समीप बांसी नदी में जिउतिया पर्व पर स्नान करने गयी महिलाओं के साथ गया एक बालक जमुनिया गांव के समीप त्रिमुहानी बांसी नदी में डूब गया. तभी से उसकी शव को खोजने बिन में स्थानीय प्रशासन जुटा हुआ है.जहां उसी गांव के बुलेट यादव उम्र करीब 12 वर्ष पिता ध्रुव यादव भी गया था. वह नदी में बच्चों के साथ स्नान करने लगा. जहां स्नान करने के दौरान बुलेट गहरे पानी में चला गया. जहां वह डूब गया. नदी की धारा तेज होने के कारण बुलेट का शव बरामद,पोस्ट मार्टम के लिए बगहा भेजा गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें