24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस ने महुआ शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने महुआ शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

सूर्यगढ़ा प्रखंड के कजरा थाना की पुलिस ने मदनपुर से और मानिकपुर थाना की पुलिस ने गोपालपुर तीनगछिया मोड़ से महुआ शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिससे गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. कजरा पुलिस ने मदनपुर गांव से 20 लीटर महुआ शराब के साथ अरमा गांव के रहने वाले दामोदर बिंद के पुत्र शराब तस्कर रामप्रवेश कुमार को गिरफ्तार किया है. मामले को लेकर एएसआई सुरेंद्र सिंह के लिखित बयान पर कजरा थाना में कांड संख्या 97/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है. इधर, मानिकपुर पुलिस ने गोपालपुर गांव तीनगछिया मोड़ से नौ लीटर महुआ शराब के साथ पीरी बाजार थाना क्षेत्र के लठिया साहेब टोला निवासी रामकिशुन कोड़ा के पुत्र उमेश कुमार को गिरफ्तार किया है. मामले को लेकर एएसआई धर्मेंद्र कुमार के लिखित बयान पर मानिकपुर थाना में कांड संख्या 109/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. गुरुवार को पुलिस ने दोनों शराब तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

—————————————————

सलारपुर से शराब पीकर हंगामा करते एक पियक्कड़ गिरफ्तार

मेदनीचौकी. थाना क्षेत्र अंतर्गत सलारपुर से शराब पीकर हंगामा करते एक पियक्कड़ को पकड़ा गया. मेदनीचौकी थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया कि बुधवार की रात शराब पीकर हंगामा करते सलारपुर निवासी नेमनारायण महतो के पुत्र रामदेव महतो को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी हिरासत में लिया गया. फिर अस्पताल में मेडिकल जांच करवाया गया, जहां डॉक्टर ने अल्कोहल की पुष्टि की. फिर उसे गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें