24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिद्धौर-मौरा वाया मांगोबंदर बाइपास जर्जर, आवागमन में परेशानी

प्रखंड के गिद्धौर से मौरा भाया निजुआरा-मांगोबंदर मोड़ होते हुए दर्जनों गांवों की ओर जाने वाली बाइपास सड़क इन दिनों जर्जर होकर गड्ढे में तब्दील हो गयी है.

गिद्धौर. प्रखंड के गिद्धौर से मौरा भाया निजुआरा-मांगोबंदर मोड़ होते हुए दर्जनों गांवों की ओर जाने वाली बाइपास सड़क इन दिनों जर्जर होकर गड्ढे में तब्दील हो गयी है. जिससे इस सड़क पर आवागमन करने वाले वाहन चालकों को आवागमन में काफी दिक्कत का सामना यहां करना पड़ रहा है. बताते चलें कि यह सड़क व्यस्त मार्ग में शुमार है इस वजह से दिन-रात वाहनों का परिचालन होते रहता है. लेकिन सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे हो जाने से घोर कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है और हमेशा घटना दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है. ऐसा नहीं है कि इस सड़क की हालत बीते एक दो माह से है, सड़क एक साल से अधिक समय से जर्जर है और लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है लेकिन इसके बावजूद इसकी सुधि नहीं लिया जा रहा है. बीते लोकसभा चुनाव के दौरान क्षेत्र के लोगों ने इस सड़क को दुरूस्त करवाने की आवाज उठाया था. लेकिन अबतक इसे लेकर कोई पहल नहीं किया जा सका है. बताते चलें कि दुर्गा पूजा के अवसर पर हजारों हजार की तादाद में भक्त गण मां दुर्गा की दर्शन-पूजन को जाते है उन्हें इस वर्ष भी परेशानी का सामना करना पड़ेगा. क्षेत्र के लोगों ने जिला प्रशासन से जल्द-से-जल्द इस सड़क को दुरुस्त करवाने की मांग की है ताकि आवागमन सुलभ हो सके.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें