25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डुमरा में आर्म्स के साथ तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

डुमरा थाने की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात थाना क्षेत्र के सुहई मोड़ के पास अपराध की योजना बनाते तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

सीतामढ़ी. डुमरा थाने की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात थाना क्षेत्र के सुहई मोड़ के पास अपराध की योजना बनाते तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तीनों बदमाशों से पुलिस सघन पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश वहां एकत्र होकर लूटपाट करने की योजना बना रहे थे. हालांकि पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के नाम का खुलासा नहीं किया है. पुलिस के अनुसार, सदर एसडीपीओ-1 रामकृष्णा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने उक्त कार्रवाई की है. इस टीम में डुमरा थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे. सूचना मिली थी कि सुहई मोड़ के पास कुछ बदमाश लूट की प्लानिंग कर रहे हैं. इस सूचना पर पुलिस टीम पहुंचकर इलाके की घेराबंदी कर दी. वहां झोपड़ी में छापेमारी कर दो बदमाश को दबोच लिया. हालांकि पुलिस की गाड़ी देखकर कुछ बदमाश वहां से भाग निकले. इन पकड़े गये बदमाशों की निशानदेही पर रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के अथरी गांव में छापेमारी कर एक युवक को हिरासत में लिया. पुलिस टीम गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर अन्य सदस्यों कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस को बदमाशों ने बताया कि वे मंटू गिरोह के सदस्य हैं. हालांकि मामले को लेकर पुलिस कुछ भी बताने से परहेज़ कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें