24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Madhubani News. घोघरडीहा स्टेशन पर सहरसा आनंद विहार स्पेशल ट्रेन का होगा ठहराव

तमुरिया रेलवे स्टेशन पर जोगबनी दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन एवं घोघरडीहा रेलवे स्टेशन पर सहरसा आनंद विहार स्पेशल ट्रेन का ठहराव की स्वीकृति रेल विभाग ने दे है. जिसकी जानकारी रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने राज्यसभा सांसद संजय झा को पत्र भेजकर दी है.

Madhubani News. झंझारपुर. तमुरिया रेलवे स्टेशन पर जोगबनी दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन एवं घोघरडीहा रेलवे स्टेशन पर सहरसा आनंद विहार स्पेशल ट्रेन का ठहराव की स्वीकृति रेल विभाग ने दे है. जिसकी जानकारी रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने राज्यसभा सांसद संजय झा को पत्र भेजकर दी है. जिसमें उन्होंने कहा है कि जन सुविधा को देखते हुए तमुरिया एवं घोघरडीहा रेलवे स्टेशन पर इन दोनों ट्रेन के ठहराव कराया गया है. साथ ही झंझारपुर रेलवे स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन योजना में भी शामिल कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि तमुरिया रेलवे स्टेशन पर गाड़ी संख्या 13211/ 13212 जोगबनी दानापुर एक्सप्रेस रूकेगी, एवं घोघरडीहा रेलवे स्टेशन पर सहरसा आनंद विहार स्पेशल ट्रेन के ठहराव की स्वीकृति दी गई है. दोनों ट्रेन के ठहराव से दोनों स्टेशनों के यात्रियों एवं स्थानीय लोगों में हर्ष का माहौल है. मालूम हो कि झंझारपुर रेलवे स्टेशन को अमृत भारत योजना में शामिल करने एवं घोघरडीहा तमुरिया में ट्रेन के ठहराव के लिए राजसभा सांसद ने पत्र भेजकर रेल मंत्री से आग्रह किया था. जिसके आलोक में रेल मंत्री ने संज्ञान लेते हुए विभाग को पत्र भेजकर इसकी स्वीकृति दिलाई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें