24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोइठवा नदी में नहाने के दौरान एक डूबा , खोजबीन जारी

स्थानीय थाना क्षेत्र के कथराही पंचायत के लालूबीघा गांव में गुरुवार को गोइठवा नदी में स्नान करने के दौरान डूब गया जिसकी पहचान लालूबीघा गांव निवासी स्व गोरे बिंद के 35 वर्षीय पुत्र प्रमोद बिंद के रूप में किया गया है.

बिंद. स्थानीय थाना क्षेत्र के कथराही पंचायत के लालूबीघा गांव में गुरुवार को गोइठवा नदी में स्नान करने के दौरान डूब गया जिसकी पहचान लालूबीघा गांव निवासी स्व गोरे बिंद के 35 वर्षीय पुत्र प्रमोद बिंद के रूप में किया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की प्रमोद गोइठवा नदी पर बना पुल के समीप बना घाट पर स्नान कर रहा था. स्नान करने के दौरान पैर फिसलने से अचानक गहरे पानी में चला गया और नदी के तेज धारा में बह गया. व्यक्ति के अचानक मौत की आशंका से गांव में कोहराम मच गया. वह दो भाई में सबसे छोटा था और गांव में ही मजदूरी कर के गुजर–बसर करता था. उसकी मां कारी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. डूबने की खबर मिलने पर स्थानीय लोगों की भीड़ नदी किनारे जुट गई. कथराही पंचायत मुखिया अनिल कुमार व सरपंच चंद्रमौली प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहयोग की और काफी खोजबीन किया. अथक प्रयास वाबजूद उसका कुछ आता पता नहीं चल सका. सूचना उपरांत स्थानीय प्रशासन के नहीं पहुंचने से ग्रामीणों में घोर आक्रोश व्याप्त है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें