25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Chhapra News : घर में सोयी महिला की चाकू से गोदकर हत्या

chhapra news : थाना क्षेत्र के रामपुर सिरिसिया गांव में बुधवार की देर रात्रि घर में सोयी दो महिलाओं को अज्ञात युवक ने चाकू से गोदकर घायल कर दिया. जिसमें एक महिला की मौके पर मौत हो गयी.

रिविलगंज

. थाना क्षेत्र के रामपुर सिरिसिया गांव में बुधवार की देर रात्रि घर में सोयी दो महिलाओं को अज्ञात युवक ने चाकू से गोदकर घायल कर दिया. जिसमें एक महिला की मौके पर मौत हो गयी. दूसरी घायल महिला को आनन-फानन में परिजनों से सदर अस्पताल छपरा में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक से पीएमसीएच रेफर कर दिया. मृतका रिविलगंज थाना क्षेत्र के रामपुर सिरिसिया गांव निवासी मो बद्रें आलम की 26 वर्षीय पुत्री गुलशन बानो है. जबकि घायल इसी गांव निवासी सौकत अली की 20 वर्षीय पुत्री सौदा खातून के रूप में की गयी है. बताया जाता की मृतक गुलशन बानो की एक वर्ष पूर्व मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रौजा गांव निवासी मंटू मिया के 30 वर्षीय पुत्र हातिम मिया से शादी हुई थी. शादी के कुछ महीने बाद पति-पत्नी में किसी बात को लेकर अनबन हो गयी थी. जिसके बाद गुलशन बानो रामपुर सिरिसिया में अपने मायके रह रही थी. बुधवार को वह अपनी बहन की बेटी के साथ सोयी थी. तब देर रात्रि साढ़े 11 बजे के करीब एक अज्ञात युवक ने घर में घुसकर तबातोड़ चाकू से हमला कर दिया. जिसमे गुलशन बानो की मौके पर ही मौत हो गयी. बचाने गई बहन की बेटी सौदा खातून भी बुरी घायल हो गयी. जिसका पटना पीएमसीएच में इलाज जारी है. हालत नाजुक बतायी गयी है. घायल सैदा खातून अपने दिये गये फर्द बयान में कहा की मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रौजा गांव निवासी मंटू मियां के 30 वर्षीय पुत्र हातिम अंसारी से मेरी मौसी गुलशन बानो शादी हुई. शादी के कुछ महीने बाद ही मौसा से अनबन होने पर मेरी मौसी अपने मैयके में ही रही रही थी. उसके पति द्वारा कई बार धमकाया भी गया था. इस घटना में उसी का हाथ है. इस संबंध में थानाध्यक्ष सुभाष पासवान ने कहा घायल महिला के बयान पर के आधार कर जांच की जा रही है. वहीं इस घटना की जांच करने पहुंचे सदर एसडीपीओ राजकिशोर सिंह व एफएसएल की टीम ने घटना के बारे जांच पड़ताल की. इस मौके पर थानाध्यक्ष भी मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें