25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bokaro News: चास नगर निगम ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

Bokaro News: सड़क पर खड़े दो व चार पहिया वाहनों से वसूला 
गया जुर्माना लग रहा था जाम, राहगीर 
व चालक थे परेशान

चास, चास नगर निगम के अपर नगर आयुक्त के आदेशानुसार गुरुवार को चास धर्मशाला मोड़ से लेकर सुभाष चौक चेकपोस्ट तक सड़क सुरक्षा एवं अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. निगम के सहायक नगर आयुक्त जयपाल सिंह व यातायात डीएसपी आशीष कुमार महली के नेतृत्व में निगम की एनफोर्समेंट टीम एवं यातायात पुलिस द्वारा अभियान चलाया गया. धर्मशाला मोड़ से चेकपोस्ट तक सड़क पर खड़े 100 से अधिक दो व चार पहिया वाहनों से जुर्माना वसूला गया. सहायक नगर आयुक्त श्री सिंह ने कहा कि गलत तरीके से सड़क और फुटपाथ पर वाहन खड़ा करने पर जगह जगह जाम लग जाता है. जाम लगने से लोगों को बहुत परेशानी होती है. इसलिए अभियान चलाकर को लोगों आवश्यक निर्देश दिया गया और जुर्माना भी वसूला गया. कहा कि कुछ दुकानदार अपने दुकान के समान को फुटपाथ पर सजाकर अतिक्रमण कर रहे थे. कई लोगों ने निगम में इसकी शिकायत भी की है. वैसे सभी दुकानदार के समान को फुटपाथ से हटाया गया और सख्त निर्देश दिया गया. अगर कोई दुकानदार दोबारा अतिक्रमण करेगा, तो जुर्माना के साथ करवाई की जायेगी. साथ ही गलत तरीके से लगे होर्डिंग और पोस्टर को भी हटाया गया. अभियान में निगम के नगर प्रबंधक अनूप गुंजन टोपनो, संतोष कुमार एवं एनफोर्समेंट टीम के अनिल कुमार रजवार, प्रवीन कुमार, मो आकीब हुसैन, बंटी पाठक, शिव शंकर सिन्हा, संतोष कुमार,शैलेश कुमार, राहुल कुमार एवं यातायात पुलिस के जवान शामिल थे.

स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत चला विशेष सफाई अभियान

स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत गुरुवार को चास नगर निगम की अलग-अलग टीम ने विभिन्न धार्मिक स्थल व सामुदायिक शौचालय में विशेष सफाई अभियान चलाया. चास के तलगड़िया मोड़ स्थित शिव मंदिर, चास गुरुद्वारा, चीराचास स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में विशेष साफ- सफाई की गयी. इसके अलावा विभिन्न शौचालय की सफाई भी की गयी. अभियान में नगर प्रबंधक मेघनाथ चौधरी, सभी जोन के पदाधिकारी, कर्मी एवं सफाई मित्र शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें