25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बारिश के बीच बिजली गुल, शहर के कई मोहल्लों में छाया अंधेरा

शहर के अनाथालय रोड, दुर्गास्थान, न्यू मार्केट क्षेत्र में दोपहर एक बजे से बिजली आपूर्ति ठप

कटिहार. झमाझम बारिश के बीच गुरुवार को शहर के कई मोहल्लों में अचानक बिजली गुल हो गयी. जिसका नतीजा रहा कि कई मोहल्लों में अंधेरा कायम हो गया. कई मोहल्लों में शाम छह बजे तक बिजली आपूर्ति बहाल कर दी गयी. जबकि कई मोहल्लों में अंधेरा देर शाम तक कायम रहा. इससे लोगों को एक तो बारिश व दूसरे बिजली को लेकर परेशानी हुई. कई मोहल्लों में दोपहर एक बजे तो दो बजे तो कहीं चार बजे के बाद से ही बिजली गायब रही. अचानक बिजली गायब होने के बाद लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा. बिजली गुल होने के कारणों को लेकर शहर के लोग एक दूसरे से यह जानने का प्रयास करने लगे कि बिजली गुल क्यों हुई. इस दौरान उपभोक्ताओं द्वारा बिजली विभाग के टॉलफ्री नंबर व विभागीय पदाधिकारियों को फोन कर जानने का प्रयास किया गया. लेकिन कहीं से किसी तरह की कोई जानकारी हासिल नहीं होने की स्थिति में परेशान होकर रह गये. दुर्गास्थान कॉलोनी नम्बर दो, पटेल चौक, प्रभातनगर, भेरिया रहिका, टीवी सेंटर ,मेडिकल कॉलेज रोड, सिरसा समेत कई जगहों पर दो बजे से ही बिजली गुल रही. पटेल चौक के उपभोक्ता शंभू कुमार यादव, प्रभातनगर के उपभोक्ता यशवंत कुमार, सुशील कुमार, कृष्णा नगर के चंदन पोद्दार, भेरिया रहिका के राजेश कुमार, राकेश कुमार समेत अन्य ने बताया कि दो बजे से ही बिजली गुल हो गयी थी. टीवी सेंटर, भेरिया रहिका, मिरचाईबाड़ी समेत कई मोहल्लों में दो घंटे के बाद बिजली आयी. इस दौरान अंधेरे में कई तरह के परेशानियों से जूझना पड़ा. जबकि दुर्गास्थान, अनाथालय रोड, न्यू मार्केट, पटेल चौक बाजार ऐरिया में बिजली बाधित देर शाम तक बाधित रही.

कहते हैं कार्यपालक अभियंता

मनिहारी के रेलवे क्रॉसिंग के समीप 33 केबी में खराबी आयी है. मरम्मत कार्य शुरू कर दिया गया है. बिजली आपूर्ति में कुछ समय लग सकता है. भेरिया रहिका, टीवी सेंटर, मिरचाईबाड़ी, तेजा टोला आदि माेहल्लों में बिजली बहाल कर दी गयी है.

आशीष रंजन, कार्यपालक अभियंता विद्युत

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें