25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News:बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार, दो बाइक जब्त

Dhanbad News:निरसा पुलिस ने गुरुवार को बाइक चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर चुरायी गयी दो बाइक बरामद की गयी है.

गिरफ्तार युवक व जानकारी देते निरसा एसडीपीओ व थानेदार.

Dhanbad News:धनबाद एसएसपी के निर्देश पर गठित टीम ने निरसा में बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह में शामिल निरसा थाना क्षेत्र के पीठाकियारी निवासी अमन रविदास को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर चुरायी गयी एक टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक तथा एक अधजली बाइक बरामद की है. यह जानकारी निरसा एसडीपीओ रजत माणिक बाखला ने निरसा थाना में प्रेस वार्ता में दी. मौके पर निरसा थाना प्रभारी मंजीत सिंह भी मौजूद थे.

जंगल से पिस्टल बरामद, नाबालिग छात्र हिरासत में

इस दौरान पुलिस को अमन के मोबाइल पर पिस्टल के साथ एक फोटो मिला. जब पुलिस से पिस्टल के बारे में उससे पूछताछ की, तो अमन ने पुलिस को बताया कि उसका एक नाबालिग दोस्त, जो 10वीं में बढ़ता है. पिस्टल उसी के पास है. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया. नाबालिग की निशानदेही पर पुलिस ने समीप के जंगल पिस्टल बरामद कर ली है. इस मामले में पुलिस ने अन्य चार-पांच युवकों को नामजद बनाया है. पुलिस नाबालिग छात्र से पूछताछ कर रही है.

15 दिनों में हुई थी तीन बाइक चोरी

निरसा क्षेत्र से 15 दिनों में तीन बाइक चोरी हुई थी. चार दिन पहले चुरायी गयी एक बाइक श्यामपुर पंचायत सचिवालय के पीछे जंगल में अधजली हालत में मिली. पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि चुरायी गयी बाइक की खरीद-बिक्री निरसा में हुई है. इसमें अमन रविदास शामिल है. पुलिस ने 25 सितंबर की रात अमन को हिरासत में लिया. इस दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगा है. अमन से पूछताछ में उसने अपने चार सहयोगियों का नाम पुलिस को बताया. इसमें एक नाबालिग है, जो लायकडीह के इसीएलकर्मी का बेटा है. पुलिस बाइक चोरी में शामिल अन्य युवकों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें