25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama Twist: सागर और मीनू भागकर करेंगे शादी, अब ये शख्स बनेगा अनु का दुश्मन, करेगा उसकी जिंदगी तबाह

अनुपमा में दिखाया जाएगा मीनू और सागर भागकर शादी कर लेते है. जब वो घर आते हैं तो उन्हें देखकर सारे लोग चौंक जाते है. डॉली का गुस्सा तो सातवें आसमान पर होता है.

Anupama: सीरियल अनुपमा का आने वाला एपिसोड काफी ट्विस्ट से भरा होगा, जिसे देखकर दर्शक काफी एंजॉय करने वाले है. सीरियल में दिखाया जाएगा कि मीनू और सागर मंदिर में जाकर शादी कर लेते है. शादी के बाद दोनों आशा भवन लौटते है और वहां खूब सारा ड्रामा होता है. डॉली, मीनू के सिंदूर को पोंछने की कोशिश करती है. डॉली अपना गुस्सा जाहिर करती है और कहती है वो इस शादी को नहीं मानती. डॉली शादी को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करती है.

अनुपमा में क्या दिखाया जाएगा

सीरियल में दिखाया जाएगा कि डॉली, मीनू के सिंदूर को पोंछने जाती है और अनु उसका हाथ पकड़ लेती है. वो डॉली से इसे ना पोंछने के लिए कहती है. अनु को ऐसा करते देख डॉली हैरान हो जाती है.

मीनू ने सागर से मंदिर में जाकर क्यों की शादी

मीनू सबको बताती है कि परिवार द्वारा सागर को स्वीकार करने से इनकार करने के बाद उसने ये कदम उठाया. इस वजह से दोनों को छिपकर शादी करना पड़ा. अनु मीनू की पसंद का समर्थन करती है. अनु दोनों के गृह प्रेवश करवाने का सोचती है. अनु आरती की थाली लाती है और इसके कदम से डॉली, तोशू और पाखी चौंक जाते हैं. अनु पूजा के लिए जरूरी सामान इकट्ठा करने के लिए रसोई की ओर जाती है, तभी डॉली उससे कई सवाल करती है.

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या दिखाया जाएगा

सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, मीनू और सागर की शादी के लिए खूबसूरत शादी का मंडप बनाता है. अनु और अनुज उसे शादी की रस्में करने कहता है. इसे लेकर डॉली काफी गुस्सा होती है. वो अनु की जिंदगी बर्बाद करने की कसम खाती है.

Also Read- Anupama: लीप के बाद अनुपमा नहीं, काजल की कहानी दिखाएंगे मेकर्स, आगे की स्टोरी हुई रिवील

Also Read- Anupama: तोशू का ये करीबी शख्स बना दुश्मन, इस वजह से अनुज से शादी नहीं करना चाहती अनु

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें