24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से किशोरी की मौत, आक्रोशित परिजनों ने क्लीनिक में की तोड़फोड़

Bihar News: औरंगाबाद शहर के सोन कॉलोनी मोड़ स्थित एक निजी क्लीनिक में एक किशोरी की मौत के बाद परिजनों द्वारा हंगामा व तोड़फोड़ किये जाने का मामला सामने आया है. घटना शुक्रवार की अहले सुबह की बताई जा रही है.

Bihar News: औरंगाबाद शहर के सोन कॉलोनी मोड़ स्थित एक निजी क्लीनिक में एक किशोरी की मौत के बाद परिजनों द्वारा हंगामा व तोड़फोड़ किये जाने का मामला सामने आया है. घटना शुक्रवार की अहले सुबह की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार शहर की एक किशोरी गुरुवार को व्रत की हुई थी. समान की खरीदारी करने वह गुरुवार को बाजार गयी थी. बाजार से वापस आयी तो गुरुवार की शाम उसे पेट दर्द हुआ. जिसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सोन कॉलोनी मोड़ स्थित एक निजी क्लिनिक पहुंचाया, जहां उसका उपचार हुआ.

परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर द्वारा किशोरी को दो-तीन इंजेक्शन लगाया गया जिससे कुछ देर स्थिति सामान्य रहा. अचानक रात्रि में जब उसका हीमोग्लोबिन अचानक घटने लगा तो निजी क्लिनिक के डॉक्टर ने हाथ खड़े कर दिए और उसे जल्दीबाजी में कही दूसरे जगह इलाज करवाने को कह रेफर कर दिया. जिसके बाद परिजन किशोरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर जा ही रहे थे कि बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.

Also Read: बिहार के समस्तीपुर में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव, कई बोगियों के शीशे टूटे…

आक्रोशित परिजनों ने की तोड़फोड़

इधर शुक्रवार की सुबह आक्रोशित ग्रामीण व परिजनों ने क्लिनिक में हंगामा किया. आक्रोशितों ने तोड़फोड़ भी की. आवेश में आकार आक्रोशितों ने निजी क्लिनिक के एक वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. निजी क्लिनिक के पास काफी देर तक हंगामा चलते रहा. शोरगुल की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई. हंगामे के बाद समझौते की बात चलने लगा.

पैसा की लेनदेन कर मामला हुआ शांत

कुछ लोगों ने डॉक्टर से बातचीत कर परिजनों को समझा बुझाकर पैसों की लेन देन कराकर मामला को शांत कराने में जुट गए. पता चला कि काफी देर तक समझौते के बाद पैसों पर मामला को रफा दफा कर दिया गया. नगर थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रात्रि में मौत होने पर सूचना मिली थी. हालांकि शुक्रवार की सुबह तोड़फोड़ व हंगामे की सूचना नही है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें