24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pawan Singh की शादी से पहले ज्योति सिंह का रिकॉर्डिंग वायरल, कहा- मेरी तो दुनिया ही उजड़ गई

Pawan Singh News आप पूछिए पवन जी से कि ज्योति फोन कर रही है तो क्या वो ज्योति का फोन उठा रहे हैं? आप ज्योति के मैसेज का रिप्लाई दे रहे हैं.

Pawan Singh News भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी तीसरी शादी को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं. लोकसभा चुनाव के समय ऐसा लग रहा था कि उनके अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से रिश्ते ठीक हो गए हैं. लेकिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियो ने दोनों के बीच चल रहे अनबन को साफ कर दिया है.

ज्योति और पवन सिंह के बीच पहले भी अनबन की खबरें आई थीं. यह मामला कोर्ट तक पहुंच गया था. ज्योति सिंह ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी दे दी थी. लेकिन ज्योति सिंह ने पवन सिंह के लिए लोकसभा में चुनाव प्रचार भी किया तो लगने लगा था कि पवन और ज्योति के बीच अब कोई विवाद नहीं है.दोनों को जानने वाले भी इसी प्रकार का दावा कर रहे थे. लेकिन अब एक बार फिर से अनबन की खबरों ने जोर पकड़ लिया है.

ज्योति की कॉल रिकॉर्डिंग वायरल

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह की एक कॉल रिकॉर्डिंग बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.गोल्डमाइन न्यूज भोजपुरी के मुताबिक, इस कॉल रिकॉर्डिंग में ज्योति फोन पर किसी से बात करते हुए कहती हैं- जब वो पत्नी और बच्चे के लिए ललाए हैं तो क्यों तलाक दे रहे हैं? क्यों नहीं ढंग से रह रहे हैं.

आप पूछिए पवन जी से कि ज्योति फोन कर रही है तो क्या वो ज्योति का फोन उठा रहे हैं? आप ज्योति के मैसेज का रिप्लाई दे रहे हैं. उनके परिवार की तरफ से ही हमें पता चला था कि जो भी उनका है आगे जनवरी में उनकी शादी होने वाली है. मेरी तो पूरी दुनिया उजड़ गई है.

ये भी पढ़ें.. Bihar Weather: बिहार में कल भी होगी झमाझम बारिश, पढ़िए आइएमडी का अलर्ट

आप बताइए अगर हमें उनसे थोड़ी सी भी दिक्कत होती तो हम चुनाव में जाते क्या? मेरे पैर में छाला पड़ा था. तबियत खराब थी, चला नहीं जा रहा था, फिर मैं धूप में घूमी हूं. अगर मुझे प्यार न होता तो इतना क्यों करती. दरअसल, ज्योति यह सब सामने वाला शख्स जो कि उनका और पवन सिंह का पैचअप करवाने की कोशिश कर रहा था उससे कह रही थी.यह ऑडियो वायरल होने के बाद इस बात की चर्चा एक बार फिर से तेज हो गई है कि पवन सिंह और ज्योति सिंह में अनबन है.पवन सिंह ने ज्योति से 2018 में शादी की थी.

ज्योति से पवन की यह दूसरी शादी थी. पवन की पहली पत्नी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. चर्चा है कि पवन सिंह ज्योति सिंह को छोड़कर अब जनवरी में तीसरी शीदी करने जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें