24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Good Boss: बैंक कर्मचारी को सोफे पर सोता देख इस अरबपति ने ली साथ में फोटो, कहा- बहुत मेहनत की है, अब सो रहा है…

Good Boss: रिचर्ड ब्रैनसन ने बैंक के कर्मचारी के साथ फोटो ली और लिखा ग्राहकों की संतुष्टि में पहली कंपनी बने रहने के लिए, इस कर्मचारी ने बहुत मेहनत की और अब वह बहुत थक गया है, जिससे उसे थोड़ा आराम करने की ज़रूरत है.

Good Boss: वर्जिन अटलांटिक के अरबपति सीईओ रिचर्ड ब्रैनसन ने वर्जिन अटलांटिक की एक शाखा का अचानक दौरा किया और पाया कि एक कर्मचारी सोफ़े पर सो रहा है. उन्होंने अपने बगल में एक फ़ोटो खींची और उसे सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह पोस्ट किया की जो लोगों के दिल को छू गया.

रिचर्ड ब्रैनसन ने बैंक के कर्मचारी के साथ फोटो ली और लिखा ग्राहकों की संतुष्टि में पहली कंपनी बने रहने के लिए, इस कर्मचारी ने बहुत मेहनत की और अब वह बहुत थक गया है, जिससे उसे थोड़ा आराम करने की ज़रूरत है.

also read: Raja Ram Mohan Roy Quotes:राम मोहन रॉय जी की पुण्यतिथि पर…

दृष्टिकोण और धारणाएं जीवन में मुख्य चालक हैं. जबकि वह उसे एक थके हुए कर्मचारी के रूप में देखता है जिसे कुछ आराम की ज़रूरत है, कहीं और कोई दूसरा बॉस इसे ड्यूटी पर सोने के रूप में देख सकता है। चीजों को दूसरे दृष्टिकोणों से देखना और उसमें मानवीय चेहरा रखना हमेशा अच्छा होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें