24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Breakdown: देख लिया टीजर, सिंपल टीजर में छुपी हैं ये 6 डिटेल्स नहीं की होंगी नोटिस 

भूल भुलैया का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की मंजुलिका का जबरदस्त आमना-सामना दिखाया गया है. लेकिन इस सिंपल टीजर में कुछ ऐसी डिटेल्स हैं जिन्हें आपने मिस कर दिया होगा.

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Breakdown: भूल भुलैया 3 का टीजर आखिरकार रिलीज हो चुका है, और इसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट अपने चरम पर है. इस बार, विद्या बालन की मंजुलिका अपने पुराने अंदाज में वापस आई हैं, लेकिन पहले से कहीं ज्यादा खतरनाक और गुस्सैल नजर आ रही हैं. अगर आपने टीजर देख लिया है, तो अब हम आपको बताएंगे उन छोटे-छोटे सीन के बारे में जिन्हें आपसे मिस हो सकता है, लेकिन ये फिल्म की कहानी का बड़ा हिस्सा हो सकते हैं. 

1. मंझुलिका की गुस्सैल वापसी

टीजर की शुरुआत विद्या बालन की आवाज से होती है, जहां वो एक महिला को गालिया देती दिखती हैं, क्योंकि उसने मंजुलिका के सिंहासन को किसी और को दे दिया है. यह डायलॉग टीजर में कई लोगों ने मिस किया होगा, लेकिन इससे साफ होता है कि मंजुलिका इस बार पहले से कहीं ज्यादा गुस्से में है. जैसे ही वो भारी कुर्सी उठाकर चिल्लाती हैं, यह इशारा करती है कि वो अपनी ताकत और गुस्से से सबको हिला कर रख देंगी.

2. कार्तिक और विद्या का आमना-सामना

भूल भुलैया 3 में सबसे बड़ी डिटेल जो लोगों से छूट सकती है, वो है मंजुलिका और रू बाबा कार्तिक आर्यन का आमना-सामना. यह एक ऐसा पल है जो फिल्म की पूरी कहानी को एक नए मोड़ पर ले जाता है. टीजर में जब दोनों आमने-सामने आते हैं, तो यह स्पष्ट होता है कि मंझुलिका का प्राइमरी टारगेट कौन होगा—और ये क्लैश ही फिल्म का हाईलाइट बन सकता है.

3. रूह बाबा की कमजोरी

हालांकि कार्तिक आर्यन का किरदार रूह बाबा घोस्ट से डरने वालों को मूर्ख कहता है, लेकिन एक सीन में वो मंजुलिका के सामने बेहद कमजोर नजर आता है. यह एक बड़ी डिटेल है जो बताती है कि इस बार भले ही रूह बाबा पहले की तरह स्वैग में हों, लेकिन मंजूलिका के सामने उनका कॉन्फिडेंस भी हिलता दिखेगा.

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Breakdown
Bhool bhulaiyaa 3

4. मंजुलिका का नया अंदाज

विद्या बालन की मंझुलिका इस बार खून की ओर आकर्षित होती दिखती है, जो कि टीजर का सबसे डरावना और छिपा हुआ पहलू है. यह डिटेल फिल्म के प्लॉट में बड़ा ट्विस्ट ला सकती है, क्योंकि इस बार मंजुलिका का किरदार और भी अधिक खतरनाक हो सकता है.

5. तृप्ति डिमरी और कार्तिक की लव स्टोरी

तृप्ति डिमरी इस बार कार्तिक आर्यन की लव इंटरेस्ट बनी हैं, लेकिन टीजर में उनके किरदार की कुछ ही झलक दिखी है. उनका रोल कहानी में कितना अहम होगा, ये एक सवाल है जो टीजर से बाहर नहीं निकल पाया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके किरदार का मंजुलिका की कहानी से क्या कनेक्शन है.

6. नॉस्टैल्जिया और बैकग्राउंड स्कोर

भूल भुलैया 3 का बैकग्राउंड स्कोर टीजर में वही पुराना नॉस्टैल्जिया लेकर आता है, जिसमें आमी जे तोमार और हरे राम जैसे कल्ट गाने शामिल हैं. इन गानों ने पहली दो फिल्मों की यादें ताजा कर दीं और ये भी एक बड़ी वजह हो सकती है कि दर्शक फिल्म को लेकर और भी एक्साइटेड हो जाएं.

Also read:देख लिया फिल्म का पोस्टर, दरवाजे के पीछे छुपे हैं ये 4 बड़े राज, जानिए कैसे होगी माजुलिका की एंट्री

Also read:कैसे इस बार हॉरर का खेल होगा और भी बड़ा, अनीस बज्मी ने फिल्म को लेके दिया बड़ा बयान

Also read: इस दिवाली होगी सिंहासन की लड़ाई, रूह बाबा की नाक में दम करने आ गई है मंजुलिका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें