22.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rolls-Royce Cullinan Series II: भारत में बिकने वाली सबसे लग्जीरियस कार, कीमत मात्र…

Rolls-Royce Cullinan Series II रोल्स-रॉयस की सबसे अधिक मांग वाले मॉडलों में से एक है. ब्लैक बैज उन ग्राहकों के लिए उसी लग्जरी एसयूवी का एक बोल्ड और स्पोर्टियर संस्करण है जो कुछ ऐसा चाहते हैं जो भीड़ में और भी अलग दिखे.

Rolls-Royce Cullinan Series II: रोल्स-रॉयस ने सीरीज II को पेश किया है, जो इसके प्रतिष्ठित सुपर लग्जरी कलिनन का एक नया एडीशन है. यह शानदार एसयूवी आधुनिक डिजाइन के साथ कॉम्बिनेशन का मिश्रण है, जो भारत के एलीट क्लास के ग्राहकों की पसंद को पूरा करता है.

₹10.5 करोड़ की कीमत वाली कलिनन सीरीज II रोल्स-रॉयस की आर्किटेक्ट का एक प्रमाण है. इसका डिज़ाइन में शामिल स्लीक लाइंस स्काईस्क्रेपर से इन्सपायर है. शहरी केंद्रों में रोल्स-रॉयस के ज़्यादातर ग्राहक बसने के साथ, कलिनन सीरीज II को अब यूथ को ध्यान में रखकर अपडेट किया गया है. पैसेंजर0 के सामने डैशबोर्ड पैनल में 7,000 डॉट्स हैं जिन्हें मज़बूत सेफ्टी ग्लास के डिज़ाइन में गहराई-प्रभाव जोड़ने के लिए अलग-अलग कोणों पर लेजर-एचिंग किया गया है.

Tata Nexon EV में फिट हुई बड़ी बैटरी, 489 किलोमीटर का देगी रेंज, 80 मिनट में फुल चार्ज

रोल्स-रॉयस कलिनन सीरीज II: डिजिटल अपग्रेड

कुलिनन सीरीज II में अब डैशबोर्ड के ऊपरी हिस्से पर पिलर-टू-पिलर ग्लास पैनल है, जो रोल्स-रॉयस द्वारा आमतौर पर ध्यान दिए जाने वाले मटेरियल क्राफ्टमैनशिप के अलावा डिजिटल क्राफ्टमैनशिप को भी प्रदर्शित करता है.

डिजिटल अपग्रेड में 18-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और वाई-फाई हॉटस्पॉट कनेक्शन और प्रत्येक स्क्रीन के लिए इंडिपेंडेंट स्ट्रीमिंग जैसे उन्नत कनेक्टिविटी विकल्प भी शामिल हैं. ब्लूटूथ के माध्यम से रियर सीट इंफोटेनमेंट सिस्टम को जोड़ने का विकल्प भी अब शामिल किया गया है. इसके अलावा, स्पिरिट ऑफ एक्स्टसी को भी एक आकर्षक एनीमेशन के साथ ड्राइवर के डिस्प्ले में कलिनन सीरीज II के अंदर शामिल किया गया है.

रोल्स-रॉयस कलिनन सीरीज II: ब्लैक बैज

कुलिनन सीरीज II रोल्स-रॉयस की उत्पाद लाइन में सबसे अधिक मांग वाले मॉडलों में से एक है. ब्लैक बैज उन ग्राहकों के लिए उसी लग्जरी एसयूवी का एक बोल्ड और स्पोर्टियर संस्करण है जो कुछ ऐसा चाहते हैं जो भीड़ में और भी अलग दिखे.

रोल्स-रॉयस कलिनन सीरीज II: कीमत और उपलब्धता

रोल्स-रॉयस कलिनन सीरीज II की भारत में एक्स-शोरूम कीमत ₹10.5 करोड़ से शुरू होती है. ब्लैक बैज कलिनन सीरीज II की एक्स-शोरूम कीमत ₹12.25 करोड़ से शुरू होती है. निर्माता का कहना है कि भारतीय ग्राहकों के लिए पहली डिलीवरी 2024 की चौथी तिमाही में शुरू होगी. खरीदारों के पास देश के दोनों शोरूम – रोल्स-रॉयस मोटर कार्स चेन्नई और नई दिल्ली में अपने कलिनन सीरीज II और ब्लैक बैज वर्जन को निजीकृत करने का विकल्प होगा.

भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली सेडान, 8 सालों बाद इसी फेस्टिव सीजन में मारेगी धमाकेदार एंट्री

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें