24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Purnia News : सिगरेट नहीं दी, तो मनबढ़ू युवकों ने दुकान में घुसा दी स्कॉर्पियो

पूर्णिया के केनगर थाना क्षेत्र के झील टोला रोड में बारिश के दौरान सिगरेट नहीं दे पाने पर एक दुकान पर स्कॉर्पियो चढ़ा दी. हादसे में दुकानदार का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. गाड़ी जब्त करने पहुंची पुलिस लोगों के विरोध के बाद लौट गयी.

Purnia News : पूर्णिया. मूसलाधार बारिश के बीच सिगरेट देने से इंकार करना एक दुकानदार को महंगा पड़गया. इससे तमतमाये एक स्कॉर्पियो पर सवार युवकों ने दुकान पर गाड़ी चढ़ा दी. संयोगवश दुकानदार बाल-बाल बच गया, लेकिन दुकान के पीछे खड़ा उसका लड़का दीपक बुरी तरह घायल हो गया. उसे आनन-फानन में मैक्स-7 अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद स्कॉर्पियो में बैठे दो युवक गेट का शीशा तोड़ फरार हो गये. घटना गुरुवार रात 8.30 बजे केनगर थाना क्षेत्र के झील टोला रोड में हुई.

पहले गाड़ी बैक की, फिर दुकान पर चढ़ा दी

घटना के बारे में पीड़ित दुकानदार के परिजन और आसपास के लोगों ने बताया कि गुरुवार की रात मूसलाधार बारिश हो रही थी. झील टोला रोड में जतिन चंद्र दास की चाय-नाश्ते की दुकान के सामने अचानक एक काले रंग की स्कॉर्पियो रुकी.गाड़ी का शीशा खोलकर युवक ने दुकानदार से सिगरेट मांगा. दुकानदार ने वर्षा होने के कारण दुकान से उतर कर सिगरेट पहुंचाने से असमर्थता दिखायी. बस इतनी सी बात पर गाड़ी पर बैठे युवकों को नागवार गुजरी. स्कॉर्पियो सवार युवकों ने गाड़ी को पहले बैक किया, फिर दुकान में जोरदार ठोकर मारी. दुकान में बैठे जतिन ने भाग कर अपनी जान बचायी. लेकिन दुकान के पीछे खड़ा उसका लड़का दीपक बुरी तरह घायल हो गया.

लोगों के विरोध पर बैरंग लौटी पुलिस

सूचना मिलने पर पुलिस रात में ही वहां पहुंची. पूर्णिया पुलिस दुर्घटनाग्रस्तगाड़ी को थाना ले जाना चाह रही थी, लेकिन स्थानीय लोगों के विरोध करने पर पुलिस को वापस जाना पड़ा. लोगों का कहना था कि जब तक घायल के पिता अस्पताल से घर नहीं पहुंचते, तब तक दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी यहीं रहेगी. इस वजह से पुलिस को लोगों ने गाड़ी नहीं ले जाने दी. स्कॉर्पियो की ठोकर से दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गयी. लोगों ने बताया कि गाड़ी की ठोकर से घायल दीपक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. लोगों को आशंका है कि गाड़ी पर सवार सभी युवक नशे में थे.

थानाध्यक्ष ने कहा- नवसिखुआ था चालक

लोगों के विरोध के कारण गाड़ी को जब्त नहीं किया जा सका. उन्होंने बताया कि दरअसल, यह हादसा भारी बारिश होने के कारण हुआ. बारिश के चलते गाड़ी के चालक को रास्ता ठीक से दिखायी नहीं दे रहा था. इस वजह से गाड़ीसड़क को छोड़ दुकान में जा घुसी.थानाध्यक्ष ने बताया कि चालक नवसिखुआथा.गाड़ी के नंबर से गाड़ी ऑनर का पता लग गया है.पीड़ित पक्ष की तरफ से आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.
-नवदीप गुप्ता, केनगर थानाध्यक्ष

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें