24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: टीजर में नहीं दिखी माधुरी की झलक, क्या सच में नहीं हैं फिल्म में या है मेकर्स का बड़ा दाव 

भूल भुलाया 3 के टीजर में विद्या बालन, कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी हैं, लेकिन टीजर में माधुरी दीक्षित की गैरमौजूदगी से फैन्स उनके किरदार को लेकर उलझन में हैं.

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म का मजेदार टीजर आ चुका है, और फैन्स के बीच इसने हंगामा मचा दिया है.,इस बार फिल्म में विद्या बालन और तृप्ति डिमरी लीड रोल्स में हैं. टीजर में एक खास पल विद्या के आइकॉनिक सीन की झलक दिखाता है, जिसमें क्लासिक गाना आमी जे तोमार का रिमिक्स भी सुनाई देता है.साथ ही फिल्म के टाइटल ट्रैक का भी नया वर्जन दिखा है.

कार्तिक  ने टीजर शेयर करते हुए लिखा,  

क्या लगा कहानी खत्म हो गयी!! रूह बाबा बनाम मंजुलिका..दिवाली का टीजर अब जारी!! The Epic Horror Adventure begins this Diwali

लेकिन सबसे बड़ी बात जिसने सबका ध्यान खींचा, वो थी माधुरी दीक्षित की  एब्सेंस. ना तो टीजर में उनकी कोई झलक दिखाई दी, और ना ही क्रेडिट्स में उनका नाम था. अब सवाल ये उठ रहा है, क्या सच में माधुरी इस फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं?

मिड डे रिपोर्ट में हुआ था खुलासा

इस साल की शुरुआत में एक रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा था कि माधुरी दीक्षित इस फिल्म में एक भूत का किरदार निभाने वाली थीं. रिपोर्ट में कहा गया था, फिल्म की टीम को लगा कि एक और आत्मा कहानी में ट्विस्ट लाएगी. इस बार रूह बाबा  का मुकाबला होगा दो भूतों से विद्या और माधुरी से.

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser
Bhool bhulaiyaa 3

इतना ही नहीं, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित को पहली बार साथ स्क्रीन पर लाने की बात भी इस रिपोर्ट में कही गई थी, जिसे मेकर्स ने अपना ट्रम्प कार्ड बताया था.

निर्देशक अनीस बज्मी का बयान

जब मार्च में निर्देशक अनीस बज्मी से माधुरी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस पर कोई सीधा जवाब नहीं दिया था, जिससे बातें और भी उलझ गई. अब जब टीजर आ चुका है और माधुरी का कोई नाम नहीं है, तो फैन्स और ज्यादा कन्फ्यूज हो गए हैं. 

क्या ये फिल्म में उनका सीक्रेट कैमियो होगा या माधुरी सच में फिल्म का हिस्सा नहीं हैं? ये सवाल अब हर किसी के मन में है.

फिल्म का प्रमोशन: सबसे आगे भूल भुलैया 3

फिल्म का टीजर रिलीज होते ही भूल भुलैया 3 ने सिंघम अगेन के साथ अपनी लड़ाई में बढ़त बना ली है. प्रमोशन की शुरुआत होते ही दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है, और अब ट्रेलर का इंतजार हो रहा है.

Also read:Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Breakdown: देख लिया टीजर, सिंपल टीजर में छुपी हैं ये 6 डिटेल्स नहीं की होंगी नोटिस 

Also read:Bhool Bhulaiyaa 3: देख लिया फिल्म का पोस्टर, दरवाजे के पीछे छुपे हैं ये 4 बड़े राज, जानिए कैसे होगी माजुलिका की एंट्री

Also read:इस दिवाली होगा दो बड़ी फिल्मों का धमाका, रूह बाबा से भिड़ने को तैयार हैं सिंघम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें